Friday, April 19, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: अनुपमा में हुई इस शख्स की एंट्री, अभिमन्यु और आरोही शादी के बंधन बंधेंगे, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 26, 2023 15:37 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

अनुपमा 

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा सोचती है कि अनुज उसकी कॉल क्यों नहीं उठा रहा है और वहां अनुज को आश्चर्य होता है कि कैसे उसने उसके फोन कॉल मिस कर दिए और उसका फोन भी डिस्चार्ज हो गया। माया को डर लगता है और वह उसका ध्यान भटकाने की कोशिश करती है। वही लीला अनुपमा पर गुस्सा करती है कि अनुपमा तोषू को छोड़कर अपने घर क्यों गई। लीला कहती है कि अनुपमा क्यों चाहती है कि वे हर बार उससे अनुरोध करें?

हसमुख अनुपमा का समर्थन करता है और लीला से कहता है कि वह हमेशा उसे दोष न दे। लीला का कहना है कि वनराज और अनुपमा कल रात एक दूसरे से बात कर रहे थे। हसमुख जवाब देता है कि उसे इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं करनी चाहिए क्योंकि अनुपमा अब हैप्पी जोन में है। वह लीला को अनुपमा का अपमान नहीं करने देंगे अन्यथा इसके परिणाम गलत होगा। वहां अनुज और अनुपमा दोनों एक-दूसरे को मिस करते हैं और जल्द ही एक-दूसरे को देखने का इंतजार करते हैं। माया अनुज और अपने रिश्ते के सपने देखती है। उसे तब यह एक सपना लगता है।

कार में अनुपमा अनुज को कॉल करती है और माया स्पीकर चालू कर देती है। अनुज और अनु दोनों अनुपमा को बताते हैं कि उन्होंने उसे कितना मिस किया।अनुज ने उससे वादा किया कि वे जल्द ही लौट रहे हैं। बाद में माया कहती है कि उसे भूख लगी है और वह एक रेस्तरां में खाना चाहती है, लेकिन वह कहता है कि वह अनुपमा से अपना वादा नहीं तोड़ सकता। माया उदास महसूस करती है और वहां अनुपमा अनुज और अनु के स्वागत के लिए बहुत सारे इंतजाम करती है।वह उनका इंतजार करती है और वहां वनराज को अनुपमा की बातें याद आती हैं और काव्या कमरे में आ जाती है। वह उसे अनदेखा करती है और वह सोचता है कि क्या उसे अनुपमा के साथ उसकी बातचीत के बारे में पता चला। काव्या अनिरुद्ध को घर ले आती है और वनराज उसे डांटता है। वह कहती है कि अगर अनुपमा का स्वागत है तो अनिरुद्ध भी आ सकता है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की जान पर आया बहुत बड़ा खतरा, ले लिया गुंडों से पंगा

'गुम है किसी के प्यार में' 

'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि सई गुंडों से पंगा ले लेती है। वर्तमान कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे सई वर्षा के लिए एक साहसिक कदम उठाती है और उसके घरेलू दुर्व्यवहार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने में उसकी मदद करती है। अजय के गुंडों ने सई के रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें सई घर वापस जा रही थी। अजय निश्चित रूप से सई को इस हद तक धमकाएगा कि वह मुकदमा दर्ज करने से पीछे हट जाएगी। हालाँकि, ऐसा नहीं है क्योंकि सई ने अजय को सबके सामने एक थप्पड़ मारा। सई अजय को उसके गंदी हरकतों की सजा दिलाने के लिए दृढ़ है, लेकिन अजय उसे आसानी से जाने देने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए, जब सई उसे थप्पड़ मारती है और सबके सामने उसका अपमान करती है, तो वह उसके माथे पर राख लगाती है और अपना बदला लेने की कसम खाता है।

Naseem Shah और Rishabh Pant ने नहीं किया उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के हिंदी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) में मंजिरी के कठोर कदम के साथ कहानी में एक बड़ा मोड़ देखने को मिलने वाला है। अभिनव और अक्षरा के आने से मंजिरी नाराज हो रही है क्योंकि उसे डर है कि अभिमन्यु अक्षरा के पास वापस आ जाएगा। इस प्रकार, अपने परिवार और अभिमन्यु की सुरक्षा के लिए, अब मंजिरी सुहासिनी की जन्मदिन की पार्टी में एक चौंकाने वाली घोषणा करती है कि अभिमन्यु और आरोही शादी कर रहे हैं। इसलिए यह बड़ा सदमा सभी को अपने पैरों से हिला देता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement