A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 15 में जैसे पूछा गया 'वड़ा पाव' से जुड़ा सवाल, अमिताभ ने सुनाया विदेश में घटा किस्सा

KBC 15 में जैसे पूछा गया 'वड़ा पाव' से जुड़ा सवाल, अमिताभ ने सुनाया विदेश में घटा किस्सा

'कौन बनेगा करोड़पति 15' चल रहा है। अमिताभ बच्चन हर दिन शो में नए किस्से के साथ आते हैं। हर सवाल के साथ अमिताभ उससे जुड़ा किस्सा और अपना पर्सनल एक्सपीरिएंस साझा करते हैं। एक बार फिर शो में ऐसा ही हुआ, जब 'वड़ा पाव' से जुड़ा सवाल आया।

KBC 15, kaun banega crorepati 15, amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन जारी है। हर दिन शो में कई नए सवाल पूछे जाते हैं, कंटेस्टेंट कठिन सवालों का जवाब देते नजर आ हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को होस्ट कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे महाराष्ट्र का सबसे पसंदीदा व्यंजन 'वड़ा पाव' यूरोप के बुल्गारिया में प्रसिद्ध है। क्विज बेस्ड रियलिटी शो के एपिसोड 86 में होस्ट अमिताभ ने महाराष्ट्र के नंदुरबार से दिलीप मोहन शिम्पी का हॉट सीट पर स्वागत किया। 2,000 रुपये के लिए कंटेस्टेंट से सवाल पूछा गया। 

2 हजार रुपये का सवाल

'इनमें से किस मेन इनग्रेडिएंट्स में एक प्रकार की ब्रेड और आलू शामिल हैं?'

दिए गए विकल्प 

जलेबी
वड़ा पाव 
पुलाव 
रवा इडली

सही उत्तर- 'वड़ा पाव' 

विदेश में मिला अमिताभ को 'वड़ा पाव' 

'डॉन' अभिनेता ने आगे कहा, ''वड़ा पाव' एक टेस्टी नाश्ता है, सर। महाराष्ट्र में कोई भी पूरा जीवन केवल 'वड़ा पाव' पर ही जीवित रह सकता है, खासकर मुंबई में।' अमिताभ ने आगे एक किस्सा सुनाया, ''वड़ा पाव' केवल मुंबई में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में एक लोकप्रिय नाश्ता है। कुछ साल पहले मैं एक फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया गया था। बुल्गारिया यूरोप में है। मैंने वहां... बुल्गारिया में 'वड़ा पाव' बिकते देखा। 

अमिताभ का ऐसा था रिएक्शन

अमिताभ ने कहा, 'मैंने उनसे पूछा कि यह क्या है। उन्होंने मुझे अपनी भाषा में बताया 'यह टेस्टी है और यहां काफी पॉपुलर है।' मैंने उनसे पूछा, 'यह किसने बनाया है?' उन्होंने कहा, 'यहां एक देसी इन्हें बनाता है।' उन्होंने इसका आनंद उठाया और बताया कि विदेशी लोग बड़े चाव से 'वड़ा पाव' खा रहे थे। बता दें, लगातार कई सालों से 'कौन बनेगा करोड़पति' लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। अमिताभ बच्चन लगातार कई सालों से अपने अंदाज से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। इतने सालों में उनका अंदाज जरा भी नहीं बदला है।

ये भी पढ़ें:  अपनी ही चाल पड़ी मंसूर अली खान पर भारी, कोर्ट ने लगाई लताड़, कहा- तृषा को करना चाहिए केस 

 रणबीर कपूर के 'एनिमल' वाले किरदार की हो रही ऋषि कपूर के इस रोल से तुलना, फैंस बोले- जैसा बाप वैसा बेटा