Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के 'एनिमल' वाले किरदार की हो रही ऋषि कपूर के इस रोल से तुलना, फैंस बोले- जैसा बाप वैसा बेटा

'एनिमल' में रणबीर कपूर अपनी सॉलिड एक्टिंग से दुनियाभर में छा गए हैं। हाल में ही उनकी तुलना उनके पापा ऋषि कपूर से की जा रही है। कई लोगों को 'एनिमल' में रणबीर कपूर उनके पापा ऋषि कपूर के एक पॉपुलर किरदार से मेल खाता लग रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 12, 2023 13:30 IST
Ranbir kapoor, rishi kapoor, Animal, Agnipath- India TV Hindi
Image Source : X रणबीर कपूर और ऋषि कपूर।

'एनिमल' में अपनी दमदार एक्टिंग से रणबीर कपूर ने फैंस का दिल जीत लिया है। उनकी एक्टिंग लोगों को भा गई हैं। फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।  फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही जनता से भी ताबड़तोड़ रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुथ ट्रेंडिंग बना हुआ है। दर्शक सिनेमाई अनुभव से इतने ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं कि एनिमल के पात्रों और अन्य फिल्मों के प्रतिष्ठित पात्रों के बीच कंपेरिजन कर रहे हैं। हाल में ही 'अग्निपथ' में ऋषि कपूर द्वारा निभाए गए रऊफ लाला की तुलना 'एनिमल' में रणबीर कपूर के किरदार से हो रही है।   

लोगों को एक जैसे लगे बाप-बेटे

फैंस को 'एनिमल' देखने के बाद एक दिलचस्प नजर आई है। लोगों को रणविजय बलबीर सिंह (रणबीर कपूर का किरदार) की कॉपी अजीज काफी हद तक 'अग्निपथ' के ऋषि कपूर के रऊफ लाला वाले किरदार जैसा लग रहा है। दोनों ही किरदारों में फैंस को कई समानताएं नजर आ रही हैं। भले ही ये पात्र अलग-अलग फिल्मों से हैं, लेकिन फैंस को दोनों के हाव-भाव एक जौसे ही लग रहे हैं। दोनों पात्र नैतिक रूप से संदिग्ध कार्यों में लिप्ट हैं। दोनों ही गलती नहीं महसूस करते और पश्चाताप की कोई भावना नहीं होती है।  हत्या जैसे जघन्य अपराधों में दोनों ही किरदार लिप्ट हैं। उनमें चालाकी, स्वार्थ और कुछ हद तक खतरनाक व्यवहार जैसे सामानताएं हैं। किरदार के अलावा भी लोगों को फेशियल एक्सप्रेशन्स, चाल-ढाल भी काफी हद तक एक जैसे ही लगे। बड़े आराम से दोनों एक ही स्टाइल में बाल संवारते हैं। चेहरे पर बालों की हल्की झलक और डराने वाली मुस्कान भी एक जैसी ही हैं। अब लोगों का कहना है कि बाप-बेटे एक जैसे ही लग रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है। फिल्म सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें: न शाहरुख खान न विराट कोहली, 2023 में ये बॉलीवुड हसीना की गई सबसे ज्यादा गूगल सर्च

अनुष्का-विराट के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की Photos वायरल, एक्ट्रेस छिपाती दिखीं बेबी बंप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement