A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नागिन 6' में नजर आएंगी आम्रपाली गुप्ता, एकता कपूर को कहा शुक्रिया

'नागिन 6' में नजर आएंगी आम्रपाली गुप्ता, एकता कपूर को कहा शुक्रिया

आम्रपाली गुप्ता को 'नागिन 6' के एक स्टैंडअलोन प्रचार एपिसोड में देखा गया था, उन्होंने 'नागिन 6' के प्रचार एपिसोड में मिली प्रशंसा के बारे में बात की।

Amrapali Gupta to be seen in Naagin 6 thanked Ekta Kapoor- India TV Hindi Image Source : AMRAPALI GUPTA Amrapali Gupta

Highlights

  • 'नागिन 6' में नजर आएंगी आम्रपाली गुप्ता।
  • 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभाएंगी।

मुंबई: अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता को ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है जो या तो मजाकिया हों या ग्रे। वह 'नागिन 6' शो में एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री को 'नागिन 6' के एक स्टैंडअलोन प्रचार एपिसोड में देखा गया था, उन्होंने 'नागिन 6' के प्रचार एपिसोड में मिली प्रशंसा के बारे में बात की।

ब्लड शुगर कंट्रोल करने से लेकर बालों के लिए भी फायदेमंद हैं मेथी के बीज, इस तरह करें सेवन

"मैं हमेशा ऐसे पात्रों की तलाश करती हूं जो शो में मनोरंजक हो और जिनके बारे में बात की जाए। मैं अपने वास्तविक जीवन में भी बहुत मनोरंजक हूं। मुझे खुद को किसी ऐसी चीज में शामिल करने में मजा आता है जो लोगों को हंसाती है। इसी तरह, 'नागिन 6' प्रचार एपिसोड में मेरी उपस्थिति को दर्शकों ने खूब सराहा और यह बहुत ही रोचक और चुनौतीपूर्ण था। मुझे एक कलाकार के रूप में प्रयोग करना पसंद था।"

करिश्मा तन्ना ने अपनी पहली रसोई में बनाई मिठाई, पति वरुण की माँ ने इस तरह किया बहू का स्वागत |Video

आम्रपाली मेकर्स और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की शुक्रगुजार हैं। वह आगे कहती हैं कि मुझे खुशी है कि एकता जी ने मुझे इस तरह की एक प्रसिद्ध सीरीज का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं उनके और अधिक शो में काम करना चाहती हूं।"

अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता को आखिरी बार टीवी शो 'तुझसे है राब्ता' में ममता वर्मा के रूप में देखा गया था, और वह 'कुबूल है', 'तीन बहुरियां', 'इश्कबाज' जैसे शो में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video