A
Hindi News मनोरंजन टीवी Dhinchak Pooja को इस लड़की ने दिया कड़ा मुकाबला, गाना सुनकर यूर्जस ने किया जमकर ट्रोल

Dhinchak Pooja को इस लड़की ने दिया कड़ा मुकाबला, गाना सुनकर यूर्जस ने किया जमकर ट्रोल

अनम अली का सोशल मीडिया में वीडिया वायरल हो रहा है। इस कारण लोग ढिंचैक पूजा की याद कर रहे हैं और उसके सामने ढिंचैक पूजा को ज्यादा अच्छा बता रहे हैं।

Dhinchak Pooja instagram- India TV Hindi Image Source : DHINCHAK POOJA INSTAGRAM Dhinchak Pooja

ढिंचैक पूजा अपने गानों की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं। बता दें ढिंचैक पूजा रातों- रात स्टार बनी गई थीं। ढिंचैक पूजा को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी देखा जा चुका है। एक वक्त पर मीम्स में छाई रहने वाली पूजा को आज सोशल मीडिया पूरी तरह से भुला चुका है। हाल ही में एक लड़की अनम अली का सोशल मीडिया में वीडिया वायरल हो रहा है। इस कारण लोग ढिंचैक पूजा की याद कर रहे हैं और उसके सामने ढिंचैक पूजा को ज्यादा अच्छा बता रहे हैं।

Rakhi Sawant ने आदिल खान के साथ बेडरूम से शेयर किया वीडियो, KISS करते देख भड़के यूजर्स

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 118वें दिन लुधियाना के दोराहा से शुरू हुई। भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी कड़ी सुरक्षा में चल रहे हैं। वहीं अनम अली ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में रैप किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि ढिंचैक पूजा कड़ा मुकाबला मिला है। यूर्जस इस गाने को सुनने के बाद अनम को काभी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूर्जर ने लिखा वाह ढिंचैक पूजा में प्रतिस्पर्धा है। एक ने लिखा ढिंचैक पूजा 2.0। वही एक ने लिखा यह सुनकर मैं समझ गया कि ढिंचैक पूजा कितनी महान है।

Nepal Plane Crash: विमान दुर्घटना में हुई इस फेमस सिंगर की भी मौत, पीएम ने जताया दुख

साल 2017 में ढिंचैक पूजा ने एक गाना गाया था 'सेल्फी मैंने ले ली यार' जो काफी ज्यादा वायरल हुआ था। इसके बाद से इनकी पॉपुलैरिटी दिन दोगुनी और रात चौगुनी बढ़ गई थी। पूजा का ये गाना इतना वायरल हुआ था कि, उन्हें मिलियंस में यूट्यूब पर व्यूज मिले थे। इस गाने को लेकर पूजा बहुत ट्रोल भी हुई थीं।