A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा देश को बर्बाद करने के लिए आप ही काफी हो

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा देश को बर्बाद करने के लिए आप ही काफी हो

सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह बीच में नजर आ रही है।

Anjali Arora instagram- India TV Hindi Image Source : ANJALI ARORA INSTAGRAM Anjali Arora

टिक-टॉक स्टार अंजली अरोड़ा पिछले काफी से समय से काफी ज्यादा चर्चा मे हैं। फैंस उन्हें देखना पसंद करते हैं। लेकिन उनको बहुत ट्रोल करते हैं। बता दें अंजली अरोड़ा का एक फेक एमएमएस वीडियो सामने आया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। जब से वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है। हाल ही में अंजली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Anupamaa से कटेगा इस किरदार का पत्ता! जल्द होगी तुलसी की सास आपरा मेहता की एंट्री?

Sushant Singh Rajput सिनेमाघरों में आएंगे नजर, इस दिन एक बार फिर रिलीज होगी उनकी ये फिल्म

हाल ही में अंजली अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बीच में नजर आ रही हैं, उन्होंने इस दौरान  ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहना है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस वीडियो में फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। लोग में एक से एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ''देश को बर्बाद करने के लिए आप ही काफी हो।'' वही एक ने लिखा  बहुत खुब लग रही हो। बता दें अंजली अरोड़ा को खास पहचान उनके वीडियो कच्चा बादाम से मिली है। 

Priyanka Chopra को पति के सामने इस शख्स ने किया Kiss, निक जोनस के भी उड़ गए होश

इसके पहले भी अंजलि ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर डांस करती नजर आ रही थी। इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही थी। अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा था इसकी वीडियो नहीं चल रही इसलिए ऐसा कर रही है।