Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput सिनेमाघरों में आएंगे नजर, इस दिन एक बार फिर रिलीज होगी उनकी ये फिल्म

सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उनकी ब्लॉकबस्टर एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जिसने 2016 में दर्शकों का दिल जीत लिया था वह एक बार फिर 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 04, 2023 17:23 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sushant Singh Rajput

सुशांत सिहं राजपूत ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड पर अपना नाम बनाया था। हालांकि सुशांत सिहं राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी फैंस उनको उतना ही प्यार करते हैं। उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Priyanka Chopra को पति के सामने इस शख्स ने किया Kiss, निक जोनस के भी उड़ गए होश

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर और डिंपी करेंगे कोर्ट मैरिज? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

बता दें भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान और खेल जगत के दिग्गज एम.एस. धोनी कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं उनके फैंस के लिए यह खबर शानदार हैं। उनकी ब्लॉकबस्टर एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जिसने 2016 में दर्शकों का दिल जीत लिया था वह एक बार फिर 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है। 

Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' दुनिया भर के भारतीयों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष फिल्म रही है, जो हमारे सबसे सफल क्रिकेट कप्तान की प्रेरक यात्रा को प्रदर्शित करती है। डिज़्नी स्टार के हेड-स्टूडियोज़ बिक्रम दुग्गल ने कहा, "इस री-रिलीज़ का उद्देश्य देश भर में अपने प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को फिर से जीने का एक और मौका देना है।" नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर हैं। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में फिर से रिलीज होगी।

इन फिल्मों में आए थे नजर 

सुशांत सिहं राजपूत ने बॉलीवुड में साल 2013 में आई फिल्म 'काई पो चे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने 'पीके', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी की थी। सुशांत ने फिल्म 'सोनचिरैया' 'एमएस धोनी द अनटोल्ड'में भी काम किया था। इस फिल्म से वह रातोंरात सभी के फेवरेट बन गए थे। फिल्म में धोनी का किरदार निभाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने कई महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। सुंशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement