Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर और डिंपी करेंगे कोर्ट मैरिज? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि समर और डिंपी कोर्ट मैरिज करेंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 03, 2023 17:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

पाखी ने अधिक के गुस्से का किया सामना 

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में पाखी के शाह हाउस में वापस आने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। पहले देखा गया था कि अनुपमा को अनुज से मिलाने में मदद करने के लिए पाखी चुपके से मुंबई जाएगी। पाखी की यह हरकत बरखा को अच्छी नहीं लगेगी और वह अधिक के सामने उसके इस कदम की आलोचना करेगी। वह अधिक को विश्वास दिलाएगी कि पाखी अनुपमा की तरह ही है और वह हमेशा अपने ससुराल के ऊपर मायका को चुनेगी। वह अधिक और पाखी के बीच गलतफहमियां पैदा कर उसे यह एहसास दिलाती है कि अगर अनुज वापस आता है तो वह केवल एक साधारण कर्मचारी होगा और कुछ नहीं। शाह परिवार भी पाखी से नाराज होता नजर आएगा। 

समर डिंपी ने कोर्ट मैरिज प्लान किया

पहले यह देखा गया था कि लीला के पास समर और डिंपी की शादी के लिए राजी होने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था क्योंकि अनुपमा सभी को मना लेगी। समर और डिंपी कोर्ट मैरिज करने की योजना बनाएंगे ताकि वे पैसे और समय बचा सकें। हालाँकि लीला ऐसा करने के लिए सहमत नहीं होगी क्योंकि वह चाहती है कि शादी सभी रीति-रिवाजों के साथ हो। वह यह साफ कर देगी कि घर में किसी ने भी उसकी मर्जी से शादी नहीं की लेकिन वह समर और डिंपी की शादी में उसकी सभी इच्छाएं पूरी करेगी।

IPL 2023 में गौतम गंभीर से विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर गए विराट, देखें वायरल वीडियो

 बरखा खेलेगी माइंड गेम

ऐसा लगता है कि अनुपमा बहुत उत्साहित है क्योंकि उसे पता चलेगा कि अनुज वापस आने की योजना बना रहा है। वह अनुज की वापसी का बेसब्री से इंतजार करेगी क्योंकि उसे अपने प्यार पर पूरा भरोसा है। बरखा और माया अनुज और अनुपमा के मिलन के खिलाफ योजना और साजिश रचती नजर आएंगी क्योंकि दोनों नहीं चाहते कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर से एक हों। बरखा अनुपमा से मिलेगी और यह स्पष्ट कर देगी कि अनुज उसके पास कभी वापस नहीं आएगा क्योंकि वह छोटी अनु को उससे अधिक प्यार करता है और इसलिए वह माया को नहीं छोड़ पाएगा। बरखा बहुत चालाकी से अनुपमा के साथ माइंड गेम खेलेगी और उसे अनुज के साथ अपने रिश्ते को लेकर असुरक्षित महसूस कराती है।

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने बताया किन लोगों के लिए होता है बारिश का मौसम रोमांटिक, सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

कांता बनेगी अनुज और अनुपमा के जीवन में नई खलनायक 

पहले यह देखा गया था कि अनुपमा सातवें आसमान पर है क्योंकि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि अनुज जल्द ही उसके पास वापस आएगा। वह काफी उत्साहित नजर आएंगी और बाकी परिवार के साथ इस खबर को साझा करेंगी। हालाँकि कांता इससे बहुत खुश नहीं होगी क्योंकि उसे अनुज के इरादे पर संदेह है क्योंकि वह अभी तक नहीं आया है और अनुपमा को इंतजार करने के लिए कह रहा है। कांता साफ कर देगी कि इस बार वह अनुपमा को तब तक कपाड़िया हाउस नहीं जाने देगी जब तक कि वह पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो जाती। वह इस बात से आश्वस्त नहीं दिखेंगी कि अनुज एक बार फिर अनुपमा की जिम्मेदारी स्वीकार करने के लिए सही स्थिति में है।

इस Bigg Boss कंटेस्टेंट के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

पहले यह देखा गया था कि अनुज वनराज को फोन करेगा और यह स्पष्ट कर देगा कि वह अनुपमा को सबसे ज्यादा प्यार करता है और जल्द ही वापस आ जाएगा। इससे अनुपमा उत्साहित हो जाएगी क्योंकि अब उसके पास खुश होने का कारण है। वनराज और बा सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर से एक हों क्योंकि वे चाहते थे कि अनुपमा शाह हाउस वापस आए और घर की जिम्मेदारी ले। काव्या अनुज और अनुपमा के पुनर्मिलन पर वनराज और बा को चिढ़ते हुए सुन लेगी और उनकी योजना और साजिश का मजाक बनाना शुरू कर देगी। वह बोलेगी कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement