Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IPL 2023 में गौतम गंभीर से विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर गए विराट, देखें वायरल वीडियो

आईपीएल में विवाद के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों मंदिर में नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 03, 2023 17:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat went to temple with Anushka Sharma

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन कपल को फैंस बेस्ट जोड़ी में से एक मानते हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा को लखनऊ में मैच देखते हुए स्पॉट किया गया था। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर-डिंपल की शादी के पहले अनुज के नाम का सिंदूर भरेगी माया

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने बताया किन लोगों के लिए होता है बारिश का मौसम रोमांटिक, सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

बता दें इस वीडियो में कपल को मंदिर में देखा जा सकता है। इससे पहले भी कई बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मंदिर में स्पॉट किया गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस वीडियो में कपल एक बार फिर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस जमकर वायरल कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में कमेंट की बारिश कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं। इससे पहले भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नीम करोली बाबा के दरबार का वीडियो वायरल हुआ था। हाल ही में हुए आईपीएल मैच में विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक के बीच विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद ये वीडियो वायरल हो रहा जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस Bigg Boss कंटेस्टेंट के साथ हुआ बड़ा हादसा, हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती

अनुष्का शर्मा ने 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की, उन्होंने पिछले साल जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया।'चकदा एक्सप्रेस' फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं।  प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में हुई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement