Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर-डिंपल की शादी के पहले अनुज के नाम का सिंदूर भरेगी माया

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि माया अनुज के नाम का सिंदूर भरेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 30, 2023 22:38 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा लग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) की नई लव फोटो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। वहीं स्टार प्लस आपका पसंदीदा टीवी सीरियल अनुपमा आने वाले एपिसोड की कहानी में एक और बड़ा मोड़ देखने के लिए तैयार है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। हाल ही में, यह देखा गया है कि कैसे अनुज को अपनी गलतियों का एहसास होता है और इस तरह वह अनुपमा के साथ अपने मतभेदों को दूर करने का फैसला करता है। अनुपमा शाह हाउस लौटती है जब समर और डिंपल बड़ी गड़बड़ पैदा करते हैं। अनुज वनराज को सूचित करता है कि जल्द ही अनुपमा का अनुज वापस आ जाएगा। यहां अब अनुपमा की जिंदगी में उनकी वापसी से कहानी काफी रोमांचक होने वाली है।

Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan इस सीरीज से करेंगे डेब्यू, जानिए नाम और कितने होंगे एपिसोड

समर और डिंपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और अनुपमा इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। अनुपमा बहुत खुश है क्योंकि वह अनुज के साथ अपने मिलन का सपना देखती है और नहीं चाहती कि कुछ भी गलत हो। अनुज भी अनुपमा के पास वापस जाने और सारे अपराध बोध छोड़ने के लिए उत्साहित है, जबकि बरखा, वनराज और माया इस मिलन के बारे में सोचकर चिढ़ जाते हैं। माया शपथ लेती है कि वह इस मिलन को जल्द कहीं नहीं होने देगी और वह अनुज के लिए किसी भी सीमा को पार करने के लिए तैयार है। माया अनुज के नाम का सिंदूर भी लगाती है और अपना खेल खेलने का प्लान बनाती है।

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने बताया किन लोगों के लिए होता है बारिश का मौसम रोमांटिक, सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

माया अनुज को फंसाने के लिए चाल चलती है ताकि वह अनुपमा के पास वापस न लौट आए। रूपाली गैंगली और गौरव खन्ना स्टारर इस फिल्म में आगे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। अनुपमा शाह से मिलने जाती हैं। वह उनकी पीठ पीछे उनकी शादी के बारे में चर्चा करने के बारे में उनका सामना करती है। अनुपमा कहती हैं कि किसी को भी उनकी शादी के बारे में चर्चा करने का अधिकार नहीं है। वह कहती हैं कि समर और डिंपल की शादी टूट रही है और किसी को परवाह नहीं है। लीला का कहना है कि डिंपल नाशुक्र हैं इसलिए उनकी शादी टूट जानी चाहिए। अनुपमा कहती हैं कि समर भी इसमें शामिल है। वह कहती है कि उसे समान रूप से चोट लगेगी। अनुपमा वनराज से पूछती है कि क्या वह जानता है कि समर और डिंपल की शादी क्यों नहीं हो रही है। वनराज का कहना है कि डिंपल अनुज को फोन करना चाहती है और वे अनुपमा को समर की शादी के खिलाफ इस तरह आहत नहीं देख सकते।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement