Friday, May 03, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan इस सीरीज से करेंगे डेब्यू, जानिए नाम और कितने होंगे एपिसोड

आर्यन खान जल्द ही एक डायरेक्टोरियल सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 30, 2023 22:02 IST
Aryan Khan insatgram - India TV Hindi
Image Source : ARYAN KHAN INSATGRAM Aryan Khan

शाहरुख खान के बच्चे इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें एक तरफ जहां सुहाना जानी-मानी कॉस्मेटिक की ब्रैंड अंबेसडर बनी है और सुहाना जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी जल्द ही एक डायरेक्टोरियल सीरीज में  डेब्यू करने वाले हैं। 

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने बताया किन लोगों के लिए होता है बारिश का मौसम रोमांटिक, सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

बता दें आर्यन खान हाली ही में एक एड में नजर आए थे, उन्होंने अपना डेब्यू पिता के साथ किया है। यह एड एक स्ट्रीटवियर ब्रांड का था, जिसके लिए उन्होंने किंग खान को निर्देशित किया। जानकारी के अनुसार आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका नाम 'स्टारडम' है।  यह सीरीज 6 एपिसोड की होगी, हालांकि इसका कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दिया जा रहा है। इस शो को आर्यन खान ने ही लिखा है। बचपन से घर में और आसपास स्टारडम देखते हुए बड़े हुए हैं आर्यन तो इससे बेहतर टाइटल उन्हें और क्या मिल सकता है।

Dunki के सेट से लीक हुई Shah Rukh Khan और इस एक्ट्रेस की तस्वीर, पठान से भी ज्यादा दमदार लुक में नजर आए एक्टर

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान ने पहले भी की थी सुसाइड की कोशिश, सूरज पंचोली ने किए और भी बड़े खुलासे

वहीं सुहाना खान अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। बता दें वह पहली बार किसी ब्रैंड की अंबेसडर बनी हैं। सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। सुहाना के साथ-साथ इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्तय नंदा भी नजर आएंगे। इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद करते हैं। शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बता दें शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement