A
Hindi News मनोरंजन टीवी अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक वीडियो देख क्यों भड़के सुशांत राजपूत के फैंस, कह दी ये बड़ी बात

अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक वीडियो देख क्यों भड़के सुशांत राजपूत के फैंस, कह दी ये बड़ी बात

'बिग बॉस 17' की अंकिता लोखंडे कुछ दिनों से सुशांत राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच अंकिता का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सुशांत के फैंस एक्ट्रेस पर भड़के हुए हैं।

ankita lokhande Sushant singh Rajput- India TV Hindi Image Source : X अकिंता लोखंडे का वीडियो देख भड़के सुशांत राजपूत के फैंस।

अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' में अपने पति विक्की जैन के साथ शानदार गेम खेलते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में कई बार सुशांत राजपूत का जिक्र करती दिखीं। एक्टर को याद इमोशनल भी हो गई थीं। इस बीच अब अंकिता लोखंडे का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सुशांत राजपूत के फैंस एक्ट्रेस की बातों को लेकर आग बबूला हो रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे को नहीं पसंद सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि अंकिता लोखंडे को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ टेलीविजन शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था। शो की शूटिंग के दौरान अंकिता और सुशांत को एक-दूसरे से प्यार हो गया और वे कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे हैं। अंकिता जो इस समय 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर हैं। उन्होंने हाल ही में सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था। अब अभिनेत्री की एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें वह याद करती हैं कि उन्हें कैसे प्यार हुआ था। इस वीडियो में वह कहती है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत पसंद नहीं थे। 

यहां देखें वीडियो-

अंकिता लोखंडे पर भड़के सुशांत के फैंस

शेखर सुमन से उनके चैट शो पर बात करते हुए अंकिता ने कहा, 'हम लोग सेट पर दिन-रात काम करते थे और पहले ही दिन से मुझे थोड़ा सुशांत अच्छा नहीं लगता था। जब वो सेट पर आया तो वह एटीट्यूड से भरे हुए थे पर बाद में मुझे लगा कि मुझे क्या मतलब इन सबसे... तुम आपने रास्ते मैं अपने रस्ते।' आगे उन्होंने कहा कि 'हमारे बहुत लड़ाई होती थी, सेट पर वह मुझे कुछ बी बोल देता था और तब मैं नई थी इस  इंडस्ट्री में, उनका और मेरा क्लोज चल रहा था... सुशांत मुझे कहते थे कि आंखे नीचे करो। मैंने बहुत अत्याचार सहा है उस वक्त मैं प्यार में अंधी हो गई थी।' सुशांत के फैंस अब अंकिता पर भड़के हुए हैं।  

अंकिता लोखंडे का वर्कफ्रंट

अंकिता लोखंडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्हें 'पवित्र रिश्ता' से असली पहचान मिली। अंकिता ने इस सीरियल में 'अर्चना' का किरदार निभाया था। बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत राजपूत 6 साल रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कंगना रनौत की 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' से अंकिता ने डेब्यू किया था। 

ये भी पढ़ें-

भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते दिखें रणबीर कपूर, फिल्म 'एनिमल' को लेकर दिया हिंट

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा पर आग बबूला हुए सलमान खान, कहा- 'नील को इस हद तक...'

नहीं रहे मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन, चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने जताया शोक