A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupama: Paras Kalnawat के बाद Alma Hussein ने भी छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

Anupama: Paras Kalnawat के बाद Alma Hussein ने भी छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

Anupama: 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की बेटी सारा कपाड़िया का करिदार निभा रही अल्मा हुसैन ने शो छोड़ दिया है। सारा की एंट्री को देखकर लगा था कि अब उनकी और समर की लव स्टोरी आगे दिखाई जाएगी।

Anupamaa - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Highlights

  • पारस कलनावत के बाद अल्मा हुसैन ने भी छोड़ा शो
  • शो में अपने किरदार से खुश नहीं थी एक्ट्रेस

Anupama: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) अपनी स्टोरी लाइन के चलते लगातार टीआरपी की लिस्ट में छाया रहता है। शो का हर किरदार भी अपने किरदार को लेकर जाना जातदा है। छोटा हो या बड़ा इस सीरियल का हर शख्स बेहद खास है। लेकिन पिछले काफी वक्त से शो कॉन्ट्रोवर्सी का भी हिस्सा बना हुआ है। एक के बाद एक किरदार शो छोड़कर जा रहे हैं। पारस कलनावत (Paras Kalnawat ) के बाद अब एक और सदस्य ने 'अनुपमा' को अलविदा कह दिया है।

दरअसल 'अनुपमा' में  अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की बेटी सारा कपाड़िया का करिदार निभा रही अल्मा हुसैन ने शो छोड़ दिया है। सारा की एंट्री को देखकर लगा था कि अब उनकी और समर की लव स्टोरी आगे दिखाई जाएगी। लेकिन पुराने समर और अब सारा दोनों ही शो को छोड़ चुके हैं। पारस के शो छोड़ने के बाद उनका शो छोड़ना काफी शॉकिंग है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Premiere Highlights: अमृता खानविलकर के डांस से इंप्रेस हुईं नोरा फतेही

हालांकि मिली जानकारी के अनुसार शो की कहानी में दिखाया जाएगा कि सारा अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका चली जाएगी। पिछले काफी वक्त से सारा शो में नज़र भी नहीं आ रही हैं। वहीं इस पूरे मामले पर बात करते हुए अल्मा हुसैन ने कहा कि, 'मैं शो का हिस्सा मई से थी और मुझे यहं काम करके बड़ा मजा आता था लेकिन मेरा ट्रैक आगे बढ़ ही नहीं रहा था। एक कलाकार के तौर पर मैं अच्छा नहीं कर रही हूं। मैं अभी नई हूं और जवान हूं। मुझे काफी कुछ सीखना है जो मैं नहीं सीख पा रही हूं। मैंने राजन शाह जी से बात की वह भी मेरी बात से सहमत है।'

Anupamaa Spoiler Alert: बाप वनराज के नक्शेकदम पर चल रहा तोषू, किंजल को छोड़ किसके साथ उड़ा रहा गुलछर्रे?

बता दें अल्मा से पहले जब पारस ने शो छोड़ा था सीरियल के बाकि किरदार को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए गए थे। पारस का कहना है कि वह एक शख्स की चालाकियों का शिकार हो गए। जल्द  ही एक्टर झलक दिखला जा 10 में नजर आएंगे। अपनी जर्नी को लेकर पारस बेहद खुश हैं।