Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: बाप वनराज के नक्शेकदम पर चल रहा तोषू, किंजल को छोड़ किसके साथ उड़ा रहा गुलछर्रे?

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों खुशियां फैली हुई हैं। किंजल की बेटी होने के बाद शाह परिवार फिर से एक होता दिख रहा है। लेकिन ताजा एपिसोड में पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा होने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 03, 2022 9:59 IST
Anuapamaa- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anuapamaa

Highlights

  • अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट
  • तोषू का चल रहा है अफेयर
  • क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

Anupamaa Spoiler Alert:  रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। यही वजह है कि दो साल से यह शो TRP का बादशाह बना हुआ है। इन दिनों 'अनुपमा' की कहानी में खुशियां फैली हुई हैं। किंजल की बेटी होने के बाद शाह परिवार फिर से एक होता दिख रहा है। तभी आज 3 सितंबर शनिवार के एपिसोड में पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा होने वाला है। जी हां! पारितोष यानी तोषू भी अपने पिता वनराज शाह की तरह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है। 

पारितोष का सच आएगा सामने

आपको बता दें कि टीवी सीरियल अनुपमा 34वें हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। वहीं इस सप्ताह के अंतिम यानी शनिवार के एपिसोड में कहानी में महाट्विस्ट आने के लिए तैयार है। बीते दिनों हमने देखा के किंजल और पारितोष बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। लेकिन राखी दवे इस खुशी के मौके पर भी खुश नहीं है। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि राखी दवे हॉस्पिटल में रात रुकने की बात कहेगी। क्योंकि वह अब अपनी बेटी को किसी के भरोसे नहीं छोड़ना चाहती है। रात में मौका मिलते ही राखी दवे अपनी बेटी से हो रहे धोखे को लेकर पारितोष से बात करेगी।  राखी की बात सुनते ही पारितोष के चेहरे का रंग उड़ जाएगा। 

पिता वनराज के नक्शेकदम पर पारितोष 

शो की शुरुआत में जो कहानी अनुपमा के साथ थी अब ऐसा लग रहा है कि वही इतिहास किंजल के साथ दोहराया जाने वाला है। क्योंकि पारितोष अपने पिता वनराज की राह पर है। राखी दवे अपने दामाद पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का खुलासा करेगी। वह पारितोष से पूछेगी कि वह लड़की के साथ राजकोट की होटल में क्या कर रहा था? बात सुनकर पारितोष के पसीने छूट जाते हैं। 

राखी ने दी जान से मारने की धमकी 

पारितोष के सामने उसके झूठ की पोल खोलने के बाद राखी दवे उससे कहती है कि वह बेटी की खुशी के लिए उसे एक और मौका दे रही है। लेकिन अगर अब एक भी गलती हुई तो वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगी। ये बातें सुनकर पारितोष डर जाता है और राखी से माफी मांगता है। 

'Anupamaa' छोड़ने के बाद पुराने समर ने झेली मुश्किलें? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब

अनुपमा पूछेगी पारितोष से सच 

लेकिन इस सबके बीच ही अनुपमा भी राखी और तोषू के सामने आ पहुंचेगी। सोमवार के एपिसोड में हम देखेंके कि अनुपमा अपने सिर पर तोषू का हाथ रखकर उससे पूछेगी कि आखिर बात क्या है। तोषू की आंखों में डर और शर्मिंदगी के आंसू दिखेंगे वहीं राखी दवे गुस्से से जलती नजर आएगी। अब देखना ये होगा कि किंजल को इस बात का पता कब लगता है। क्या सच में किंजल दूसरी अनुपमा बनने वाली है? 

Anupamaa के मेकर्स ने किंजल को पहनाई सास की साड़ी, यूजर्स ने पकड़ी चोरी; किया ट्रोल

Anupamaa :'अनुपमा' की सौतन काव्या से लड़ बैठे वनराज, मार-मार के किया ये हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement