Friday, May 03, 2024
Advertisement

'Anupamaa' छोड़ने के बाद पुराने समर ने झेली मुश्किलें? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब

Samar AKA Paras Kalnawat: 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के कंटेस्टेंट पारस कलनावत ने बताया है कि अनुपमा को छोड़ना उनके लिए कैसा अनुभव था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 31, 2022 11:24 IST
Saman AKA Paras Kalnawat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_PARASKALNAWAT Saman AKA Paras Kalnawat

Highlights

  • 'अनुपमा' के पुराने समर ने कही चौंकाने वाली बात
  • बताया कि शो छोड़ने पर उन्हें कितनी मुश्किल हुई
  • 'झलक दिखला जा 10' में आने वाले हैं नजर

Samar AKA Paras Kalnawat: हाल ही में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) रूपाली गांगुली (Rupali Ganuly) के शो 'अनुपमा' से बाहर निकलने के लिए चर्चा में थे। अभिनेता अगली बार 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में दिखाई देंगे। इस फेमस डांस रियलिटी शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही द्वारा जज किया जा रहा है। इस शो की शुरुआत के पहले समर यानी पारस ने फेमस शो से बाहर होने के अनुभव को शेयर किया है।  

बचपन का सपना हुआ पूरा 

हाल ही में पिंकविला से बातचीत में पारस ने 'झलक दिखला जा 10'  (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के कंटेस्टेंट बनने के डिसीजन पर बात की है। उन्होंने कहा, "झलक दिखला जा पांच साल बाद आ रहा है। यह सबसे बड़ा डांस रियलिटी शो है, जिसने मुझे शो हमेशा से आकर्षित किया है। क्योंकि मैं इसे बचपन से देख रहा हूं और मैंने हमेशा खुद को मंच पर होने की कल्पना की है।" कहा जाए तो इस शो में आना पारस के लिए बचपन का सपना पूरा करने जैसा है। 

अनुपमा छोड़ना मुश्किल था?

जब पारस से पूछा गया कि क्या अनुपमा को छोड़ना मुश्किल था?  तो पारस ने कहा, "बिल्कुल नहीं, क्योंकि यही मैंने अपने लिए चुना है। मेरा मानना ​​है कि जो कुछ भी होता है, जीवन में कुछ बेहतर होने के लिए होता है और मैं बस इस खूबसूरत यात्रा का इंतजार कर रहा हूं। मुझे इस यात्रा में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और मुझे बहुत सी नई चीजों का अनुभव होगा क्योंकि यह मेरे लिए बहुत नया है।" हालांकि पारस कलनावत ने कहा कि वह अब भी शो के अपने कुछ साथियों के संपर्क में हैं। 

Kamaal R Khan arrested: विवादित ट्वीट करके फंसे KRK, दो साल बाद देश लौटते ही हुए अरेस्ट

कौन सा डांस फॉर्म है फेवरेट 

क्या आप जानते हैं कि पारस का पसंदीदा डांस फॉर्म कौन सा है? इस सवाल के जवाब में वह बोले,  "बॉलीवुड मेरा पसंदीदा डांस फॉर्म है क्योंकि जब मैंने होश संभाला उसके पहले से भी मैं बॉलीवुड फिल्में देखता रहा हूं। मैं हमेशा से बॉलीवुड डांस फॉर्म करता रहा हूं, इसलिए मेरे लिए दूसरे डांस फॉर्म काफी नए हैं। इसलिए अब तक मैं बॉलीवुड डांस फॉर्म को अपना फेवरेट मानता आया हूं।"

Anupamaa: दादी बनते ही अनुपमा भूली अनुज का प्यार! जानिए किंजल के यहां बेटी हुई या बेटा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement