A
Hindi News मनोरंजन टीवी आशा भोसले को देखते ही रुपाली गांगुली ने छुए पैर, वायरल वीडियो देख फैंस कहने लगे- संस्कारी अनुपमा

आशा भोसले को देखते ही रुपाली गांगुली ने छुए पैर, वायरल वीडियो देख फैंस कहने लगे- संस्कारी अनुपमा

रुपाली गांगुली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में रुपाली गांगुली आशा भोसले के साथ नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की चिट-चैट भी लोगों का दिल जीत रही है।

Anupama, Anupama aka rupali ganguly, asha bhosale- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुपाली गांगुली और आशा भोसले।

टीवी की सबसे चहेती एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया, जो झट से वायरल हो गया। ये वीडियो उनके पॉपुलर शो 'अनुपमा' का नहीं बल्कि एक इवेंट का है, जहां अनुपमा की मुलाकात दिग्गज सिंगर आशा भोसले से होती है। इस वीडियो को देखने के बाज फैंस रुपाली गांगुली की तारीफे करते नहीं थक रहे। ये वीडियो आपका भी दिल छू लेगा। 

वायरल हुआ वीडियो

सामने आए वीडियो में रुपाली गांगुली और आशा भोसले एक दूसरे बड़े प्यार से बात करती नजर आती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपाली आशा भोसले के पैर छूती हैं और फिर दोनों एक-दूसरे प्यार भरी बातें करती हैं। दोनों का ये दिल छू लेने वाला मोमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस दौरान आशा भोसले रुपाली गांगुली से कहती हैं कि वो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' कॉमेडी टीवी शो की फैन हैं। इस शो में रुपाली गांगुली ने मोनिशा का किरदार निभाया था। इस वीडियो को देखने के वाद लोग अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

फैंस कर रहे रुपाली की तारीफ

एक यूजर ने लिखा, 'हमारी संस्कृति दुनिया में सबसे अच्छी है।' एक अन्य ने यूजर ने लिखा, 'आशा भोसले जी को बहुत सारा प्यार।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'रुपाली कितनी संस्कारी है।' वहीं एक ने कहा, 'रुपाली में संस्कार कूट-कूटकर भरा है।' बता दें, रुपाली गांगुली और आशा भोसले दोनों ही बीते दिन 26/11 हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान रुपाली गांगुली ने ब्लैक प्रिंटेड सारी पहनी थी। रुपाली की साड़ी पर व्हाइट फ्लोरल प्रिंट थे। इसके अलावा आशा भोसले हमेशा की तरह अपने आइकॉनिक अवतार में नजर आईं, यानी उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली क्रीम साड़ी पहनी थी। 

यहां देखें वीडियो

इन शोज में दिखा रुपाली का जलवा

बात करें रुपाली गांगुली के करेंट शो अनुपमा की तो वो टीआरपी में हमेशा टॉप पर रहता था, लेकिन इन दिनों कोई खास कमाल नहीं कर पा रहा है। लोगों को शो की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। इतना ही नहीं रुपाली का किरदार भी हमेशा परेशान ही नजर आता है।  रुपाली गांगुली  इससे पहले कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इनमें 'साराभाई वर्सेस साराभाई', 'एक पैकेट उम्मीद' और 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: OTT पर छाएंगे विक्की कौशल और अक्षय कुमार, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में-वेब सीरीज

 'एनिमल' ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन उड़ाएगा होश