A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या अनुपमा ने अमेरिका में की चोरी? जेल पहुंचने पर हुआ रो-रोकर बुरा हाल

क्या अनुपमा ने अमेरिका में की चोरी? जेल पहुंचने पर हुआ रो-रोकर बुरा हाल

'अनुपमा' टीवी शो हर दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं। हाल में ही एक मेगा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा अमेरिका में जेल की हवा खाने वाली है। जेल पहुंचते ही उसका रो-रोकर बुरा हाल होगा। अब आखिर अनुपमा में क्या होने वाला है, ये आपको बताते हैं।

Anupama- India TV Hindi Image Source : X अनुपमा जाएगी जेल।

अनुपमा अमेरिका जाकर भी चैन की सांस नहीं ले रही हैं। पहले ही उसके जीवन में कम मुसीबतें नहीं थीं कि अब एक-एक कर परेशानियां तेजी से बढ़ रही हैं। इन परेशानियों की वजह कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का अपना परिवार और उसकी औलादें ही हैं। अनुज-आध्या ने एक ओर अनुपमा को तोड़ दिया है तो वहीं दूसरी पारितोष की हरकतें उसे बेचैन कर रही हैं। अब तो अनुपमा के बेटे पारितोष ने सब हदें पार कर दी हैं। अनुपमा को इस कदर परेशान करने का बेड़ा उठाया कि उसे जेल पहुंचाने का प्लान बना लिया है। 

चोरी का लगेगा आरोप

दरअसल अनुज एक इवेंट करा रहा है। इस इवेंट में अनुपमा अपने रेस्टोरेंट की तरफ से केटरिंग करेगी। इस इवेंट को अनुज की कंपनी की ओर से पारितोष मैनेज करेगा। पारितोष को पैसे की सख्त जरूरत है। इसी वजह से वो इवेंट में नेकलेस की चोरी करेगा और पुलिस से बचने के लिए वो नया हथकंडा अपनाएगा। वो नेकलेस अपनी मम्मी अनुपमा के बैग में छिपा देगा। पारितोष को लगेगा कि लोग अनुपमा पर शक नहीं करेंगे, लेकिन पूरा मामला उल्टा पड़ा जाएगा। आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस आएगी और अनुपमा की भी तलाशी लेगी। 

अनुपमा को किया जाएगा अरेस्ट

इसी बीच अनुपमा के बैग से नेकलेस निकलेगा और उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। जेल जाने की वजह से अनुपमा की हालत खराब हो जाएगी और रो-रोकर उसका बुरा हाल हो जाएगा। वो बार-बार कहेगी कि वो बेगुनाह है और उसने कोई चोरी नहीं की है। वहीं अनुज अनुपमा को इस हाल में देख परेशान हो जाएगा। वो उसे बचाने की हर संभव कोशिश करेगा। वहीं किंजल भी अनुपमा का साथ देती दिखेगी। किंजल अनुपमा का पक्ष लेकर कहेगी कि अनुपमा चोर नहीं है। वो अमेरिका आई उसका सामान चोरी हुआ, लेकिन इसके बावजूद भी उसने मेहनत की न कि चोरी। ऐसे में वो चोर नहीं हो सकती। 

अनुपमा सिखाएगी पारितोष को सबक

किंजल की बातें पारितोष के दिल पर चोट करेंगी। उसे अहसास होगा कि वो गलत है। इसी बात पर वनराज भी पारितोष से सवाल करेगा और पूछेगा कि उसका इस चोरी से क्या लेना-देना है। शो के प्रोमो के अनुसार अनुपमा को पता चलेगा कि पारितोष असल चोर है। अनुपमा इस बार पारितोष को कहीं का नहीं छोड़ेगी, वो उसे किसी हाल में माफ नहीं करेगी। इस बार वो खुद पारितोष को जेल पहुंचाएगी। 

ये भी पढ़ें: पहली बार साथ दिखेंगे सनी देओल और करण देओल, बाप-बेटे मिलकर आमिर खान की फिल्म में मचाएंगे गदर

OMG! बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के मंच पर आ गए जॉन सीना, अब अजब-गजब रिएक्शन की हो रही बारिश