A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' में आज फ़िर होगी #MaAn की मुलाक़ात, रुपाली गांगुली ने कर दिया एपिसोड के पहले ही खुलासा

'अनुपमा' में आज फ़िर होगी #MaAn की मुलाक़ात, रुपाली गांगुली ने कर दिया एपिसोड के पहले ही खुलासा

'अनुपमा' में लंबे इंतज़ार के बाद एक बार फिर मान यानी अनुज और अनुपमा की मुलाक़ात होने वाली है। आज इस बात का ऐलान ख़ुद रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर किया है।

anupama- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO anupama

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शोअनुपमा’ ने एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर जगह बना ली है। शो की कहानी अब अमेरिका में पहुंच चुकी है। जहां अनुपमा और अनुज कई बार मिलते मिलते भी नहीं मिल पा रहे। नए मोड़ और ड्रामा के साथ अनुपमा और अनुज की जिंदगी में, ये शो दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधकर रख रहा है। शो का हालिया ट्रैक अमेरिका में अनुपमा और अनुज के जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जहां अनुपमा एक अमेरिकी भारतीय रेस्तरां स्पाइस एंड चटनी में यशपाल के लिए काम करती है और अमेरिका में अपनी पहचान बनाने का उसका इरादा है। वहीं अब शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने आगामी एपिसोड का खुलासा करते हुए दर्शकों को बताया है कि आज के एपिसोड में #MaAn की मुलाक़ात होने वाली है।

नए प्रोमो में भी मिला हिंट

निर्माताओं ने स्टार प्लस के शो अनुपमा के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो वास्तव में सभी MaAn फैंस के लिए एक तोहफा होगा, क्योंकि वे अनुपमा और अनुज को अलग होने के बाद अमेरिका में पहली बार एक-दूसरे से मिलते देखेंगे। आखिरकार, अनुपमा और अनुज मिल गए हैं, जिससे उनके फैंस को उनके फिर से मिलने की उम्मीद जगी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज का प्यार फिर से कैसे जागेगा।

देखिए ये वीडियो...

क्या बोलीं अनुपमा

इस पर बात करते हुए रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा ने साझा किया, "अनुपमा के लिए यह भावनाओं की एक उतार-चढ़ाव भरी सवारी रही है। धीरे-धीरे और लगातार, अनुपमा अपनी जड़ों को ध्यान में रखते हुए खुद को अमेरिका की संस्कृति में ढाल रही है! अनुपमा का इरादा अमेरिका में अपनी पहचान बनाने का हैउसे वहां रोजगार भी मिला है, लेकिन किस्मत ने उसके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा है। अनुपमा और अनुज अलग होने के बाद अमेरिका में एक-दूसरे से मिले हैं। यह निश्चित रूप से MaAn फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान और खुशी की भावना लाएगा , साथ ही यह आगे क्या होगा इसकी प्रत्याशा को बना रहा है!"

‘अनुपमा’ स्टारप्लस पर एक भारतीय हिंदी भाषा की टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित। बता दें कि राजन शाही द्वारा निर्मित, अनुपमा सोमवार से रविवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़ें- 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट