Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी वजह से अरमान-अभिरा की शादी टूटने की नौबत आ जाती है। रूही वहीं अरमान को छीनने की कोशिश करते नजर आने वाली है। वहीं अरमान और रूही एक रात अकेले बिताते है। ये जानने के बाद अभिरा क्या करने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 28, 2024 14:51 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist and spoiler- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में चार पीढ़ी की कहानी दिखाई जा चुकी है। इसकी शुरुआत हिना खान और करण मेहरा से हुई थी और अब समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी इस शो में नजर आ रहे हैं। इससे पहले प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कारण छाए हुए थे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग ट्रैक में अरमान-अभिरा की शादी को तोड़ने के लिए रूही गेम खेलने वाली है। यह शो अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के कारण सबका ध्यान खींच रहा है। शो की टीआरपी अब तक काफी शानदार रही है।

अरमान-अभिरा की टूटेगी शादी

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। हम सभी ने हाल ही के एपिसोड में देखा है कि रूही को अभिरा जलन होने लगी है क्योंकि अरमान उसका सपोर्ट करता रहता है। रूही अरमान से प्यार करती है और रोहित को पूरी तरह से भूल चुकी है। हालांकि अरमान, रूही से दूरी बनाकर रखता है। अरमान रूही को खरी-खोटी सुनने के बाद खुद को दोषी महसूस करता है। अभिरा, रूही और अरमान के अतीत से अनजान है और इसलिए रूही की उसके प्रति नफरत को नहीं समझ पा रही है। अरमान रूही से माफी मांगता है।

रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट​

हाल ही में, हमने देखा कि कैसे अरमान ने अभिरा के दस्तावेजों को बर्बाद करने के लिए रूही, स्वर्णा और सुरेखा के खिलाफ स्टैंड लेती है, जिस के कारण अभिरा परीक्षा नहीं देपाती है। अरमान, रूही और अन्य लोगों को यह एहसास दिलाने की कोशिश कर रहा है कि अभिरा के लिए उसका करियर कितना जरूरी है। रूही इन सब बातों से चिढ़ जाती है और अरमान से उसकी पत्नी के बारे में बात करना बंद करने के लिए कहती है। वहीं अरमान, रूही से माफी मांगता है तो उसे लगता है कि उसका जैकपॉट उसे फिर मिलने वाला है।

रूही और अरमान ने साथ बितायी एक रात?

रूही और अरमान आधी रात में एक छोटी सी झोपड़ी में सुबह होने का इंतजार करते हैं। अभिरा इस बात से अनजान है कि अरमान रूही से मिलने गया है। वो अरमान को फाइल देने के लिए उसके पीछे जाएगी। वह रास्ते में अरमान की कार देखेगी और उसे खोजेगी। वह अरमान और रूही को एक झोपड़ी में एक साथ देखकर चौंक जाएगी जहां रूही अरमान को गले लगाएगी। जबकि अरमान उससे दूर जाने की कोशिश करेगा। अभिरा ये सब देखकर टूट जाएगी। अरमान और रूही का सच पता चलने के बाद दोनों का रिश्ता टूट जाता है।

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

तीसरे दिन Fighter ने किया इतना कलेक्शन, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूकी

VIDEO: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, सिंगर बी प्राक ने बताई आंखों देखी घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement