Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तीसरे दिन Fighter ने किया इतना कलेक्शन, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूकी

ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर' के तीसरे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। ऋतिक रोशन स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' 100 करोड़ क्लब से बस थोड़ी ही दूर है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 28, 2024 11:28 IST
fighter box office collection day 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तीसरे दिन फाइटर ने किया इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई करने में लगी हुई है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' ने तीन दिन में जबरदस्त कलेक्शन किया है। 22.50 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन 61.50 करोड़ का बिजनेस किया तो वहीं अब इसके तीसरे दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुकी है। दो दिन में 'फाइटर' 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब ऋतिक रोशन की 'फाइटर' 100 करोड़ क्लब से बस थोड़ी ही दूर है। 

फिल्म फाइटर की तीसरे दिन की कमाई

सैकनिल्क के अनुसार फिल्म 'फाइटर' ने तीसरे दिन 29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म अब तक टोटल 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। 'बैंग बैंग' और 'वॉर' के बाद सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' ऋतिक रोशन के साथ तीसरी फिल्म है। अब तीन दिन बाद फिल्म की कमाई भी सॉलिड हो चुकी है और एक्टर्स का काम भी पसंद किया जा रहा है।

100 करोड़ क्लब में फिल्म फाइटर

फिल्म को हर तरफ से लगभग अच्छे रिव्यू ही मिले हैं। हालांकि, इन सबके बीच, रविवार को इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। उम्मीद की जा रही हैं कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म 'फाइटर' 250 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ये फिल्म 2D, 3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D जैसे वर्जन में रिलीज हुई है।

फिल्म फाइटर के बारे में

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवरअनिल कपूरअक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे स्टार्स भी फिल्म में नजर आए।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, सिंगर बी प्राक ने बताई आंखों देखी घटना

69th Filmfare Awards 2024 के टेक्निकल अवॉर्ड्स की घोषणा, 'जवान' से लेकर 'सैम बहादुर' ने हासिल किया फिल्मफेयर पुरस्कार

'रामायण' में हनुमान बनेंगे सनी देओल, रणबीर कपूर को मिला ये रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement