Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, सिंगर बी प्राक ने बताई आंखों देखी घटना

दिल्ली के कालकाजी मंदीर में आयोजित जागरण में सिंगर बी प्राक की आंखों के सामने एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे के दौरान एक महिला की जान भी चली गई। हादसे पर गायक बी प्राक ने दुख जताया है।

Reported By : Atul Bhatia, Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: January 28, 2024 11:00 IST
b praak breaks silence on kalkaji temple stampede in delhi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कालकाजी मंदिर में हुए हादसे पर बी प्राक ने जताया दुख

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में देर रात माता के जागरण में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक महीला की मौत हो गई है। वहीं 17 लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं। माता के जागरण के दौरान स्टेज गिरने से हड़कंप मच गया। आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ये घटना तब घटी थी जब मशहूर सिंगर बी प्राक मंच पर थे। गायक बी प्राक ने रविवार को दिल्ली के कालकाजी में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मंच गिरने की घटना पर दुख व्यक्त किया। बी प्राक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बी प्राक ने कालकाजी मंदिर हादसे पर जताया दुख

कार्यक्रम में आए बी प्राक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें उनकी आंखें नम दिख रही हैं। सिंगर ने दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुए हादसे पर दुख जताया और कहा कि 'मैं बहुत ही दुखी हूं कार्यक्रम के प्रबंधन को अपना काम बहुत जिम्मेदारी से करना चाहिए था। मेरे आंखों के सामने ऐसा पहली बार हुआ, जिसके कारण मैं अभी तक इस दर्दनाक मंजर को भूल नहीं पा रहा हूं।' 

यहां देखें बी प्राक का वीडियो-

आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। इस मामले में आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337/304A/188 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। घटना देर रात 1 बजकर 20 मिनट की बताई जा रही है। बता दें कि वहां करीब 1500-1600 लोग पहुंचे थे।

बी प्राक के बारे में खास बातें

'तेरी मिट्टी' से 'फिलहाल' तक, से लोगों का दिल जीतने वाले बी प्राक हमेशा अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं। बी प्राक ने अपनी करियर की शुरुआत 'सोच' गाने से की थी जिसे हार्डी संधू ने गाया था और बी प्राक ने उसे कंपोज किया था। बाद में बी प्राक ने 'मन भरेया' गाने से एक गायक के रूप में शुरुआत की जिसके लिए उन्हें 67th फिल्म फेयर फॉर बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड भी मिला था।

ये भी पढ़ें:

69th Filmfare Awards 2024 के टेक्निकल अवॉर्ड्स की घोषणा, 'जवान' से लेकर 'सैम बहादुर' ने हासिल किया फिल्मफेयर पुरस्कार

'रामायण' में हनुमान बनेंगे सनी देओल, रणबीर कपूर को मिला ये रोल

ममता बनर्जी ने इस मशहूर एक्ट्रेस के निधन पर जताया शोक, बोलीं- 'बेहतरीन को खो दिया...'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement