Monday, April 29, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने इस मशहूर एक्ट्रेस के निधन पर जताया शोक, बोलीं- 'बेहतरीन को खो दिया...'

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का 65 की उम्र में निधन हो गया है। मशहूर बंगाली अभिनेत्री श्रीला मजूमदार का निधन कैंसर के कारण हुआ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 28, 2024 8:15 IST
Sreela Majumdar died At 65 due to cancer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नहीं रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस

फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार का 65 साल की उम्र में निधन हो गया। इस दुखद खबर से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी शोक का माहौल बना हुआ है। श्रीला मजूमदार अपनी फिल्मों और किरदारों के लिए जानी जाती है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीला मजूमदार तीन साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है।

श्रीला मजूमदार का हुआ निधन

मृणाल सेन, श्याम बेनेगल और प्रकाश झा जैसे पॉपुलर फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा अभिनेत्री श्रीला मजूमदार का शनिवार को उनके कोलकाता स्थित आवास पर निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उनके परिवार ने दी है। पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित मजूमदार 65 साल की थीं। वह अपने पीछे पति और बेटे को छोड़ गई हैं।

यहां देखें ममता बनर्जी का ट्वीट-

ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि श्रीला एक सशक्त अभिनेत्री थीं जिन्होंने कई महत्वपूर्ण भारतीय फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं। ममता बनर्जी ने कहा, 'यह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है और हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

ऐश्वर्या राय से श्रीला मजूमदार का क्या है कनेक्शन

मृणाल सेन की 'एक दिन प्रतिदिन' (एंड क्वाइट रोल्स द डॉन, 1980), 'खारिज' (द केस इज क्लोज्ड, 1982) और 'अकालेर संधाने' (इन सर्च ऑफ फैमिन; 1981) में मजूमदार के किरदारों को खूब सराहा गया है। उन्होंने श्याम बेनेगल की 'मंडी' (मार्केट प्लेस, 1983), प्रकाश झा की 'दामुल' (बॉन्डेड अनटिल डेथ, 1985) और उत्पलेंदु चक्रवर्ती की 'चोख' (आई, 1983) में मुख्य भूमिकाएं निभाईं। कौशिक गांगुली की उनकी आखिरी फिल्म 'पालन', जो 'एक दिन प्रतिदिन' की सीक्वल थी। उन्होंने कुल मिलाकर 43 फिल्मों में काम किया। मजूमदार को रितुपर्णो घोष की फिल्म 'चोखेर बाली' (ए पैशन प्ले, 2003) में ऐश्वर्या राय के लिए उनकी आवाज डबिंग के लिए भी जाना जाता था।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss OTT फेम मनीषा रानी गंभीर हालत में हुईं भर्ती, अस्पताल से तस्वीर आई सामने

भूमि पेडनेकर ने कामाख्या देवी के किए दर्शन, बहन समीक्षा संग मंदिर में लिया आशीर्वाद

बॉबी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'कांगुवा' से शेयर किया अपना खतरनाक लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement