Monday, April 29, 2024
Advertisement

भूमि पेडनेकर ने कामाख्या देवी के किए दर्शन, बहन समीक्षा संग मंदिर में लिया आशीर्वाद

भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा संग कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भूमि और समीक्षा मंदिर में पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं। इसके पहले तमन्ना भाटिया को अपने परिवार के साथ कामाख्या देवी का आशीर्वाद लेते देखा गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 27, 2024 15:08 IST
Bhumi Pednekar Seeks Blessings At Kamakhya Devi Temple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भूमि पेडनेकर ने कामाख्या देवी के किए दर्शन

फिल्मी सितारे इन दिनों अपनी धार्मिक यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते दिनों तमन्ना भाटिया को अपने पूरे परिवार के साथ कामाख्या देवी के दर्श करते देखा गया। वहीं कई स्टार्स को देश के अलग-अलग कोने में मंदिर में दर्शन करते देखा गया। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का बी नाम शामिल हो चुका है, जिन्हें हाल ही में फेमस कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन करते देखा गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भूमि और समीक्षा मंदिर में पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने कामाख्या देवी किए दर्शन

खूबसूरत पीले रंग की पारंपरिक पोशाक पहने पेडनेकर बहनों ने मंदिर में तस्वीरें खिंचवाईं। भूमि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जय मां'। भूमि पेडनेकर ने 27 जनवरी को सोशल मीडिया पर जो फोटोज साझा की हैं उसमें मंदिर की झलक दिखा रही है, जिसमें वह कामाख्या मंदिर में दर्शन करते नजर आ रही हैं। इस दौरान बहन समीक्षा भी उनके साथ दिखीं। 

यहां देखें फोटो-

कामाख्या देवी का लिया आशीर्वाद

अनजान लोगों के लिए कामाख्या मंदिर भारत के सबसे महत्वपूर्ण हिंदू तीर्थ स्थलों में से एक है, जो अपनी अनूठी परंपराओं और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के लिए जाना जाता है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भूमि और समीक्षा के माथे पर कुमकुम लगा हुआ है। भूमि और समीक्षा मंदिर में पूजा करते हुए और हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। 

भूमि पेडनेकर का वर्कफ्रंट

भूमि पेडनेकर 'भक्षक' फिल्म में नजर आएंगी। इसमें वह एक जर्निलस्ट के रोल में दिखेंगी। ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जो सच्ची घटना पर आधारित है। इसका निर्देशन पुलकति ने किया है। इस मूवी में भूमि पेडनेकर के अलावा आदित्य श्रीवास्तव, संजय मिश्रा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखेंगे। भूमि पेडनेकर की मूवी 'भक्षक' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:

बॉबी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'कांगुवा' से शेयर किया अपना खतरनाक लुक

Khichdi 2 की पलटन डबल धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement