Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Khichdi 2 की पलटन डबल धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

'खिचड़ी 2' जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। एक बार फिर सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठिया, कीर्ति कुल्हारी सहित अन्य कलाकार हंसी का खजाना लेकर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2024 11:46 IST
Khichdi 2 ott release - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ख‍िचड़ी 2 ओटीटी रिलीज

कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार है। 'खिचड़ी 2' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा हो चुकी है। 'खिचड़ी' के पहले पार्ट  में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठिया, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा, रेयांश वीर चड्ढा, फ्लोरा सैनी जैसे शानदार स्टार्स ने अपनी भूमिकाओं से लोगों को खूब हंसाया है। वहीं अब एक बार फिर पूरी पलटन दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। फराह खान और प्रतीक गांधी का धमाकेदार कैमियो भी देखने को मिलने वाला है।

खिचड़ी 2 का डबल धमाका

टीवी का फेमस सिटकॉम शो 'खिचड़ी' ने लंबे समय तक दर्शकों को खूब हंसाया है। 'ख‍िचड़ी' 2010 में बड़े पर्दे पर फिल्‍म बनकर आई थी। बीते साल फिल्‍म का सीक्‍वल 'ख‍िचड़ी 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं एक बार फिर हंसा, प्रफुल्‍ल, जयश्री और बाबूजी की कॉमेडी देखने को मिलने वाली है, जिसे देख आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाओगे। फिल्म को लोगों के साथ-साथ क्रिटिक्स की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

यहां देखें पोस्ट-

खिचड़ी 2 ओटीटी रिलीज

फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी 2024 को ZEE5 पर होगा। सीक्वल में पारेख परिवार दुनिया को बचाने के लिए एक मिशन पर निकलता है, जिसमें प्रफुल्ल डबल रोल निभाती हैं और एक काल्पनिक देश पंथुकिस्तान के सम्राट के रूप में दिखाती हैं। इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर आतिश कपाड़िया हैं। 

खिचड़ी के बारे में

जमनादास मजेठिया और आतिश कपाड़िया के हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 'खिचड़ी' साल 2002 में टीवी सीरियल के तौर पर रिलीज हुई थी।  इसके बाद 'इंस्टेंट खिचड़ी' के नाम से सीरियल का दूसरा सीजन 2004 में प्रसारित हुआ। जबकि 2010 में इसे फिल्म का रूप मिला।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

'फाइटर' ने रिपब्लिक डे पर की बंपर कमाई, ऋतिक-दीपिका की फिल्म को हुआ जबरदस्त मुनाफा

फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस बिग बॉस में कर चुकी है धमाका, एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement