Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार-अरशद वारसी के बीच होगी कानूनी जंग, फिल्म में होगा बड़ा खुलासा

'जॉली एलएलबी 3' का एक नया वीडियो अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों के बीच असली और नकली जॉली को लेकर कानूनी जंग देखने को मिलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 02, 2024 15:54 IST
Jolly LLB 3 upcoming story based on original or duplicate jolly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जॉली एलएलबी 3

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपनी आने वाली फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। अजमेर में फिल्म की शूटिंग के लिए डीआरएम ऑफिस में स्पेशल तौर पर कोर्ट रूम भी बनाया गया है। इस बीच अब 'जॉली एलएलबी 3' का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आप असली जॉली और नकली जॉली के बीच जबरस्दत कानूनी जंग देखने वाले हो। बॉलीवुड की ये हिट जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। कॉमेडी  कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नजर आ रहे हैं।

जॉली एलएलबी 3 की कहानी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपनी अपकिमंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग वीडियो शेयर करते हुए कहानी को लेकर भी हिंट दे दी है। फिल्म की कहानी असली और नकली जॉली के कानूनी जंग पर बेस्ड होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग का पहला दिन 29 अप्रैल को था। अक्षय कुमार ने आज, 2 मई को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग अपडेट के साथ-साथ स्टार कास्ट के पहले लुक की झलक भी दिखा दी है।

अक्षय कुमार-अरशद वारसी में होगी कानूनी जंग

हाल ही में अरशद वारसी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें अजमेर में एक दरगाह पर दुआ पढ़ते देखा गया था। उसके बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। 2013 में 'जॉली एलएलबी 1' और 2017 में  'जॉली एलएलबी 2' रिलीज हुई थी। दोनों पार्ट हिट होने के बाद अब 'जॉली एलएलबी 3' रिलीज होने वाली है। फिल्म में अरशद वारसी और अक्षय कुमार को वकील के लुक में देखा गया था। वहीं इस बार 'जॉली एलएलबी 3' में दोनों साथ दिखाई देंगे।

जॉली एलएलबी 3 की रिलीज डेट

बता दें कि 'जॉली एलएलबी 3' से पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी 'बच्चन पांडे' में भी साथ नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। अरशद भी अक्षय के साथ 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। 'जॉली एलएलबी 3' इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement