Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

'बिग बॉस 17' फिनाले के करीब आते ही टॉप 5 फाइनलिस्ट को रिपोर्टर के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। जहां मुनव्वर फारुकी माफी मांगते हुए कहते हैं कि वह अपने बेटे को कभी ऐसी गलत नहीं कर देंगे जो उन्जिहोंने की है, जिसकी वजह से उसे बद्दुआ मिले।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 28, 2024 13:11 IST
Bigg Boss 17 Grand Finale Munawar Faruqui cry brutally apologise for hurting girl- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 फिनाले से पहले मुनव्वर फारूकी ने मांगी माफी

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। फाइनलिस्ट ट्रॉफी जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं प्री फिनाले एपिसोड में रिपोर्टर ने मुनव्वर फारुकी सहित सभी टॉप 5 फाइनलिस्ट से खतरनाक सवाल किए। वहीं कुछ ऐसे सवाल भी सुनने को मिले, जिसे कई सच उजागर हो गए। मुनव्वर से ऐसा सवाल किया कि जिसे सुन वह बुरी तरह हिल गए। 'बिग बॉस 17' को महज कुछ ही घंटों के बाद इस सीजन को इसका विनर मिल जाएगा। शो में मुनव्वर को सपोर्ट करने करण कुंद्रा भी बिग बॉस के घर पहुंचे जहां स्टैंड अप कॉमेडियन को एक्टर से गले लगकर रोते देखा गया। 

मुनव्वर ने मांगी माफी

शो में मुनव्वर की लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए, जिसे जानकर उनके फैंस के भी होश उड़ गए है। 'बिग बॉस 17' में उनपर धोखा देने का आरोप लगा तो वहीं डबल डेटिंग और कभी अपने बेटे के नाम पर इमोशनल गेम खेलने का आरोप लगा। इस पर जब फिनाले में पहुंचे पत्रकार ने उनसे बेटे को लेकर एक सवाल किया तो उनकी आंखें नम हो गई। वहीं इस पर उनका जवाब सुन कोई भी इमोशनल हो सकता है। फिनाले से पहले मुनव्वर ने एक्टर करण के सामने रोते हुए उन सभी लड़कियों से माफी मांगते हैं, जिन्हें उन्होंने हर्ट किया है।

मुनव्वर ने बेटे को लेकर कहा

'बिग बॉस 17' में सभी कंटेस्टेंट से कई सवाल पूछे गए, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मुनव्वर से पूछे गए सवाल ने लूटी। ऐसे में रिपोर्ट ने मुनव्वर से लड़कियों को धोखा देने, बिगड़े रिश्तों और उनके बेटे को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा, 'आपका पांच साल का बेटा है और आपकी लड़कियों को धोखा देने की खबर भी सभी जान चुके हैं। आपके बेटे को इसके बारे में पता चलेगा तब, ये सुनते ही मुनव्वर की आंखें नम हो जाती है।

मुनव्वर बेटे को लेकर हुए इमोशनल

बेटे को लेकर पूछे गए सवाल को सुनते ही मुनव्वर नम आंखों से कहते हैं कि 'मैं जानता हूं मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं जो माफी के लायक नहीं है पर मैं कभी नहीं चाहता मेरा बेटा ये सब सीखे। मैं उसे बताऊंगा कि क्या गलत है और उसे क्या नहीं करना चाहिए।' बता दें कि 'बिग बॉस 17' के ट्रॉफी की रेस में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

तीसरे दिन Fighter ने किया इतना कलेक्शन, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूकी

VIDEO: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, सिंगर बी प्राक ने बताई आंखों देखी घटना

69th Filmfare Awards 2024 के टेक्निकल अवॉर्ड्स की घोषणा, 'जवान' से लेकर 'सैम बहादुर' ने हासिल किया फिल्मफेयर पुरस्कार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement