A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupama: पारस कलनावत ने 'अनुपमा' के खिलाफ उगला था जहर, अब रुपाली गांगुली का वीडियो देख उड़ेंगे 'समर' के होश

Anupama: पारस कलनावत ने 'अनुपमा' के खिलाफ उगला था जहर, अब रुपाली गांगुली का वीडियो देख उड़ेंगे 'समर' के होश

पारस कलनावत के शो से जाने के बाद नए समर ने शो में एंट्री कर ली है। वहीं अब रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर समर के होश उड़ जाएंगे।

Anupama- India TV Hindi Image Source : ANUPAMA Anupama

Anupama: 'अनुपमा' सीरियल से पारस कलनावत को शो से रातों-रात बाहर निकाल दिया गया था। जिसके बाद पारस ने कई इंटरव्यू में शो के मेकर्स की पोल-पट्टी खोलकर रख दी है साथ ही पारस के सामने उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली की भी सच्चाई सामने लाई थी। इस इंटरव्यू में पारस ने रुपाली पर इशारों-इशारों में शो से बाहर निकलवाने का भी आरोप लगाया था। इस बीच शो में नए समर की एंट्री हो गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपमा नए समर पर इतना ज्यादा प्यार उड़ेल रही हैं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अनुपमा नए समर यानी कि सागर पारेख से बेहद प्यार करती दिख रही हैं। इस वीडियो में अनुपमा और नए समर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। दोनों एक गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आलिया भट्ट पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, यूजर्स बोले प्रेगनेंसी में हील्स मत पहनो

इस गाने में किया परफॉर्म 

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि नए समर सागर पारेख ने पारस कलनावत को रिप्लेस करके 'अनुपमा' के साथ अपनी केमिस्ट्री मजबूत 
की है।सागर ने शो में एंट्री लेते ही अनुपमा के साथ अपनी बॉन्डिंग अच्छी बना ली है। साथ ही दोनों ने  'ओ मां ओ मां..' गाने में परफॉर्म किया। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Trp के लिए मेकर्स ने देवर से कराई भाभी की डिलीवरी, लोग बोलें-अब फैमिली शो नहीं रहा