Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Trp के लिए मेकर्स ने देवर से कराई भाभी की डिलीवरी, लोग बोलें-अब फैमिली शो नहीं रहा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स ने देवर से भाभी की डिलीवरी करवाई जिसे देखकर लोग काफी भड़क रहे हैं।

Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 06, 2022 18:33 IST
ghumhaikisikeypyaarmeiin- India TV Hindi
Image Source : GHUMHAIKISIKEYPYAARMEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार है सीरियल में इस समय मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बता दें हाल ही के एपिसोड को देखकर लोग सोशल मीडिया पर काफी भड़क रहे हैं। इस एपिसोड पर दिखाया गया है कि पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देने वाली है। घर पर किसी के न होने पर विराट को पाखी की डिलीवरी करवानी पड़ती है। सई वीडियो कॉल पर इंस्ट्रक्शंस देती है। सीरियल में 3 इडियट्स वाला सीन क्रिएट किया जाएगा। इस पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स हैं। वायरल क्लिप पर लोगों ने लिखा है।शो घरवालों के साथ देखने लायक नहीं रहा।

विराट ने करवाई डिलीवरी

जानकारी के अनुसार शो में पाखी बेटे को जन्म देगी। घर पर कोई नहीं है। तेज बारिश में एंबुलेंस भी नहीं आ पाती। इस बीच विराट घर पहुंचकर डिलीवरी करवाता है। सई इंस्ट्रक्शंस देती जाती है। सई पाखी से बोलती है पुश करे और विराट को बोलती है कि उसकी मदद करे। एपिसोड में विराट को पाखी की डिलीवरी करवाते दिखाया जाता है।

 

Brahmastra: ऐसे हुई 'ब्रह्मास्त्र' की शुरुआत, अयान मुखर्जी ने खोले फिल्म से जुड़े राज- Watch Video

शो स्पॉइल 

वहीं लगातार इस पर यूजर भड़क रहे हैं। वहीं लोगों का बोलना है कि  टीआरपी के लिए मेकर्स या कुछ नहीं करते। एक यूजर ने लिखा है मेकर्स सिर्फ शो स्पॉइल कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा है, अब टीआरपी गिर जाना चाहिए ये सीन दिखाने की क्या जरूरत थी। लोगों ने एपिसोड के बारे में काफी नेगेटिव लिखा है कि देवर भाभी की डिलीवरी करवा रहा है। शो फैमिली के साथ देखने लायक नहीं रहा। 

आलिया भट्ट पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, यूजर्स बोले प्रेगनेंसी में हील्स मत पहनो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement