A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा पहुंचेगी अमेरिका, रोड पर लाएगा अनुज का धोखा, नए प्रोमो में दिखी नई कहानी

अनुपमा पहुंचेगी अमेरिका, रोड पर लाएगा अनुज का धोखा, नए प्रोमो में दिखी नई कहानी

'अनुपमा' की कहानी पूरी तरह से बदलती नजर आने वाली है। हाल में ही शो का नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में अनुपमा की किस्मत पूरी तरह से बदलती दिखेगी। इतना ही नहीं वो अमीर से गरीब हो जाएगी और उसका पति भी उसे बड़ा धोखा देगा। ऐसे में कहानी क्या नया करवट लेगी, ये देखने लायक होने वाला है।

Anupama, Anupamaa- India TV Hindi Image Source : X अनुपमा और अनुज।

'अनुपमा' टीवी शो लोगों को जरा भी रास नहीं आ रहा है। शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। दर्शकों को शो काफी बोरिंग लगने लगा है। कहानी काफी धीमी पड़ गई है। दर्शक सोच रहे हैं कि शो की कहानी कब रफ्तार पकड़ेगी। गिरती टीआरपी मेकर्स के लिए भी चिंता बनी हुई हैं। अब लग रहा है कि मेकर्स नया धमाका करने के लिए तैयार हैं। जिस लीप को मेकर्स टाल रहे थे, अब उसे लाना ही पड़ रहा है। हाल में ही शो का नया प्रोमो आया है, जो काफी दमदार है। इसे देखकर यही लग रहा है कि शो में अब धांसू ट्विस्ट आएगा और शो की टीआरपी तेजी से बढ़ेगी। इस बार आने वाला ट्विस्ट पूरी तरह से नया और दर्शकों की सोच से परे होने वाला है। अब किस और कहानी जाएगी ये आपको इस प्रोमो में देखने को मिल रहा है।   

अनुपमा का नया प्रोमो दे रहा दर्शकों को उम्मीद

कुछ दिनों पहले भी मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें अनुपमा की उड़ान दिखाई थी। इसमें दिखाया गया था कि कैसे अनुपमा अमेरिका पहुंच जाएगी और वो वहां अकेले ही एक रेस्टोरेंट में काम करेगी। इस दौरान अनुपमा को पूरी तरह से अकेला दिखाया गया था। लोगों को ये देखने के बाद लीप का अंदाजा लग गया था। लोगों को लगा कि शो में छोटी की मौत दिखाई जाएगी, जिसके बाद अनुज अनुपमा को छोड़ देगा और वो अमेरिका चली जाएगी। साथ ही लोगों को ये भी पता चल गया था कि अनुपमा की बदलती कहानी के चलते पुराने कई किरदार बदलेंगे, लेकिन लंबे वक्त से ऐसा नहीं हुआ। अब एक और नया प्रोमो सामने आ गया है, ऐसे में अब साफ हो गया है कि अनुपमा अमेरिका तो जाने ही वाली है, लेकिन कहानी में ये प्रोमो एक ट्विस्ट लेकर आया है। 

कुछ ऐसा है नया प्रोमो

अनुपमा अमेरिका में अकेले नहीं होने वाली, बल्कि अनुज भी अमेरिका जाएगा। सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अनुपमा अमेरिका पहुंचेगी और उसका बैग चोरी हो जाएगा। इसके बाद वो भूखी-प्यासी एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी रहेगी। किसी की नजर उस पर पड़ेगी, जो उसकी गरीबी और लाचारी देखकर तरस खाएगा और उसे खाना देगा। इसके बाद इसी रेस्टोरेंट में अनुपमा वेटर की नौकरी करेगी। इसी बीच अनुज का फोन आएगा, लेकिन अनुपमा से बात करने के लिए नहीं बल्कि रेस्टोरेंट में ऑर्डर देने के लिए। इससे साफ हो रहा है कि अनुज अनुपमा को धोखा देकर उससे पहले ही अमेरिका आ जाएगा। अनुज की खुशी देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो किसी और महिला के साथ अपनी नई दुनिया बसा लेगा। अभी चल रही कहानी को देखकर यही जाहिर हो रहा है कि अनुपमा उसे खोजने अमेरिका पहुंचेगी। ऐसे में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कहानी किस ओर जाने वाली है, ये देखना मजेदार होगा।  

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल की बाहों में दिखीं 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी, वायरल हुईं कोजी फोटोज

माधुरी दीक्षित के पति का वीडियो वायरल, अमेरिका वाला मराठी एक्सेंट सुनकर याद आएगा 'सो क्यूट' वाला ट्रेंड