Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विक्की कौशल की बाहों में दिखीं 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी, वायरल हुईं कोजी फोटोज

'एनिमल' की रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी खबरों में छाई हुई हैं। तृप्ति डिमरी की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब एक बार फिर तृप्ति डिमरी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में तृप्ति डिमरी बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 13, 2023 12:17 IST
vicky kaushal, Triptii Dimri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की कमाई भी तेजी से बढ़ रही है। फिल्म से जुड़े हर कलाकार की खूब तारीफें हो रही हैं। इन कलाकरों में से एक हैं भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी। 'एनिमल' में रणबीर कपूर का लव इंट्रेस्ट बनीं तृप्ति डिमरी अपने बोल्ड सीन के चलते चर्चा में आईं। लोगों को उनकी दीवानगी इस कदर हुई कि उनके 2 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़कर 30 लाख हो गए हैं। इंटीमेट सीन वायरल होने के बाद से ही तृप्ति की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की कई और तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो रणबीर नहीं बल्कि विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। 

विक्की की बाहों में दिखीं तृप्ति

सामने आई तस्वीरों में तृप्ति डिमरी विक्की कौशल की बाहों में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें किसी पोर्ट की नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। विक्की कौशल और तृप्ति काफी स्टाइलिश कपड़ों में नजर आ रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं। वैसे ये फोटो रियल लाइफ रोमांस की नहीं हैं, बल्कि एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की हैं, यानी पर्दे पर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी कमाल करती नजर आएगी। 

यहां देखें तस्वीरें

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर 

बता दें, विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी क्रोएशिया में फिल्म की शूटिंग करते हुए स्पॉट किए गए थे, ये तस्वीरें उस दौरान की ही हैं। दोनों आगामी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में रोमांस करने के लिए तैयार हैं, जिसकी सिनेमाघरों में रिलीज फरवरी 2024 में होने की उम्मीद है। सामने आई तस्वीरों में तप्ति डिमरी काफी स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं विक्की कौशल भी कुछ कम नहीं लग रहे। दोनों को देखकर जाहिर हो रहा है कि उनका स्टाइल गर्मियों में आने वाला नया ट्रेंड सेट कर सकता है। दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। 

इन फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस 

बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो 'बुलबुल' में भी नजर आ चुकी हैं। बात करें 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखी थीं।

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति का वीडियो वायरल, अमेरिका वाला मराठी एक्सेंट सुनकर याद आएगा 'सो क्यूट' वाला ट्रेंड

'एनिमाल' में अबरार की एंट्री के दौरान 'जमाल कुडू' गा रही लड़की याद है, रियल लाइफ में है बला की खूबसूरत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement