A
Hindi News मनोरंजन टीवी वनराज का दिखेगा शैतानी चेहरा, प्रेग्नेंट काव्या को पीटने के जुर्म में अनुपमा पहुंचाएगी जेल!

वनराज का दिखेगा शैतानी चेहरा, प्रेग्नेंट काव्या को पीटने के जुर्म में अनुपमा पहुंचाएगी जेल!

अनुपमा का आने वाला एपिसोड रोमांच से भरा रहने वाला है। आने वाले एपिसोड में आप वनराज का शैतानी चेहरा देखेंगे। वनराज काव्या पर हाथ उठाएगा, जिसका सही सिला उसे भुगतना पड़ेगा

Vanraj, Kavya, Anupama- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vanraj, Kavya and Anupama.

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। नए ट्विस्ट शो में लोगों की रुचि बनाए रखे हैं। आने वाले एपिसोड में अनुपमा बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही ये खुलासा होगा, जिसके बार सबके कान खड़े हो जाएंगे और आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। 

शादी की तैयारी करेगा शाह परिवार
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा समर-डिंपी की शादी की तैयारी में जोर शोर से लग जाएगी। वहीं घर के सब सदस्य भी एक्साइटेड नजर आएंगे। अनुपमा इस बीच सबको उसके हिस्से का काम सौंप देगी। वहीं अनुज और अंकुश आपस में बातचीत करेंगे। दोनों अनुज बताएदगा कि वो अनुपमा को बहुत अच्छी कलाकार बनते देखना चाहता है। साथ ही कहेगा कि वो हर बुरी नजर से दूर रहे। अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के करीब आते भी नजर आएंगे, जिसे देख माया चिढेगी। 

वनराज-समर साथ बिताएंगे वक्त
वहीं बरखा और काव्या भी समर की शादी की तैयारी में लग जाएंगी। इसी बीच काव्या कुछ झुक के उठाने लगेगी। अनुपमा उसे झुकने से मना करेगी। बा समझ नहीं पाएंगी की आखिर माजरा क्या है। वहीं वनराज भी समर के साथ वक्त बिताएगा वो उसे अपने कंधे पर बिठाएगा जैसे बचपन बैठाया करता था। इसी बीच समर दुल्हे के रूप में तैयार होगा वहीं कपाड़िया हाउस में डिंपी भी तैयार होगी। समर को घर के सभी सदस्य आशीर्वाद और तौहफे देंगे। समर बारात घर से निकलकर कपाड़िया हाउस जाएगी, जहां डिंपी झगड़ा करने के लिए तैयार बैठी है। उसे बरखा खूब भड़काएगी। 

वनराज के सामने आएगा सच
वहीं आगे आप देखेंगे कि काव्या की प्रेग्नेंसी का सच वनराज को पता चल जाएगा। काव्या खुद उसे ये बताएगी, जिसके बाद वनराज उससे ये सच छिपाने को कहेगा। वो नहीं चाहता कि इसके बारे में अनुपमा को कुछ भी पता चले। वो इस बार से अनजान है कि अनुपमा इस बारे में पहले ही जानती है। वनराज, काव्या पर हाथ उठाएगा। कहेगा कि वो उसका बच्चा नहीं हैं। काव्या किसी और का बच्चा उसके सिर मड़ रही है।  ये लड़ाई बढ़ती जाएगी और वनराज काव्या को पीट देगा। अनुपमा ये होता देख लेगी। 

अनुपमा देगी काव्या का साथ
अनुपमा तुरंत ही काव्या के समर्थन में खड़ी हो जाएगी। वो वनराज से काव्या को बचाएगी। अनुपमा तुरंत ही पुलिस को बुलाएगी। आने वाले एपिसोड में वनराज पर डोमेस्टिक केस के मामले में पुलिस कार्रवाई होती नजर आ सकती है। इस घटना के बाद शाह परिवार में सबका अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिलेगा। क्या अब ऐसे में वनराज अपनी गलती का अहसास करेगा? क्या काव्या वनराज को माफ करेगी। ये देखने वाली बात होगी। 

ये भी पढ़ें: 

विक्की को सारा के लिए झुमके खरीदते देख फैंस को सताई चिंता, बोले- कटरीना को मत भूल जाना!

अलग अंदाज में सोनाक्षी मनाएंगी अपना बर्थडे, प्लान जानकर आप भी करेंगे तारीफ