Friday, April 19, 2024
Advertisement

अलग अंदाज में सोनाक्षी मनाएंगी अपना बर्थडे, प्लान जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड की 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का बर्थडे सेलिब्रेशन जरा हटके अंदाज में होने वाला है। एक्ट्रेस इस बर्थे कुछ नया एक्सप्लोर करने की फिराक में हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 02, 2023 8:10 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha.

बॉलीवुड की 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये बर्थडे हर बार से बिल्कुल अलग होने वाला है। वो हर बार से बिल्कुल अलग स्टाइल में इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। अभिनेत्री अपना जन्मदिन ज्यादातर विदेश में मनाती हैं, लेकिन इस बार वह अपने नए घर में अपने परिवार के साथ समय बिताएंगी। साथ ही इस बार उनका ध्यान पर्यावरण की ओर भी है, जो कि काबिले तारीफ है। 

इस बार एक्ट्रेस करेंगी कुछ अलग

हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा ने सी-फेसिंग नया घर लिया है, जो कि काफी शानदार है। सोनाक्षी ने अपने इस घर की तस्वीरें भी साझा की थी, जो कि अभी सही से फर्निश नहीं हुआ है। एक्ट्रेस अनपैकिंग में लगी हैं। ऐसे में सोनाक्षी कुछ समय से अपने नए घर को सजाने में लगी हैं। अभिनेत्री अपने खास दिन को अपने करीबी दोस्तों के साथ मनाएंगी। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने और विश्व पर्यावरण दिवस के लिए पर्यावरण के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कुछ समय की छुट्टी भी लेंगी।

'दहाड़' में नजर आईं सोनाक्षी
हाल में ही एक्ट्रेस ने एक कमाल का रोल किया है। ये एक्ट्रेस का ओटीटी डेब्यू है। 'दहाड़' की कहानी और इसके कलाकारों के काम को सराहा जा रहा है। सोनाक्षी इसमे गुलशन देवैया और विजय वर्मा के साथ नजर आई हैं। इन्हें बीते दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पॉट किया गया था। सोनाक्षी सिन्हा की ये पहली वेब सीरीज है। इससे पहले उन्होंने फिल्मों में ही काम किया। आठ-एपिसोड की यह सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

इस फिल्म में नजर आएंगी सोनाक्षी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को स्ट्रीमिंग सीरीज 'दहाड़' में उनके काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ऑडियंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। 
 

ये भी पढ़ें: 

विक्की को सारा के लिए झुमके खरीदते देख फैंस को सताई चिंता, बोले- कटरीना को मत भूल जाना!

Gadar 2 की टीम ने किया 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगेंगे आपके पैर

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को परफॉर्मेंस के बीच लगी गोली, हर्ष फायरिंग में हुईं घायल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement