Friday, April 26, 2024
Advertisement

Gadar 2 की टीम ने किया 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगेंगे आपके पैर

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के डायरेक्टर ने अनिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गदर की टीम डांस कर रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 02, 2023 6:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के एक-एक को याद रखें हैं। बता दें 9 जून को 'गदर' को फिर से रिलीज किया जा रहा है। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वहीं फिल्म 'गदर-2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। 

Anupamaa में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, काव्या का Abortion कराने पर दबाव बनाएगा वनराज!

मैं निकला गड्डी लेके...

बता दें सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग पूरी हो गई है इसी बीच गदर-2 की पूरी टीम ने इतना धमाकेदार डांस किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। जिसका वीडियो डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में गदर-2 की टीम  'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर डांस करते दिखाई दे रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा ने लिखा है-'पैच वर्क शूट का आज आखिरी दिन है। चलिए एक साथ सेलिब्रेट करते हैं। 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होगी। आप लोग भी सेलिब्रेट करिए और देखिए 'गदरः एक प्रेम कथा' 9 जून को को बड़े पर्दे पर। एक्साइटमेंट को डबल करने कि लिए 4K डॉल्बी में रिलीज किया जा रहा है।'

Katrina Kaif हैं प्रेग्नेंट? फिर ओवरसाइज कपड़ों में हुईं स्पॉट, देखें वीडियो

इस दिन रिलीज होगा टीजर

'गदर 2' की बात करें तो अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करता है। 'गदर 2' का एक टीज़र 9 जून को रिलीज़ होने की उम्मीद है। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement