Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को परफॉर्मेंस के बीच लगी गोली, हर्ष फायरिंग में हुईं घायल

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को स्टेज पर कार्यक्रम के दौरान गोली लग गई है। यह घटना एक निजी कार्यक्रम के दौरान हुई।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: June 02, 2023 6:21 IST
Nisha Upadhyay- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nisha Upadhyay

नई दिल्ली: बिहार के छपरा में एक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। यह घटना एक निजी कार्यक्रम के दौरान उस समय हुई, जब निशा जिले के जनता बाजार थाना अंतर्गत सेंधुआर गांव में मंच पर प्रस्तुति दे रही थीं। निशा को पटना के मैक्स अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर है। उनके परिजन भी अस्पताल पहुंचे।

पैर में लगी गोली 

निशा उपाध्याय को वीरेंद्र सिंह ने सेंधुआर गांव में बुलाया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने हवा में फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें से एक गोली निशा के पैर में जा लगी। घटना के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई और जश्न में शामिल लोग मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने क्या कहा

जनता बाजार पुलिस स्टेशन के एसएचओ नसीरुद्दीन खान ने कहा, "कार्यक्रम में फायरिंग की सूचना मिलते ही हम वहां पहुंच गए। भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय के पैर में गोली लगी है। हम आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं। औपचारिक शिकायत अभी तक प्राप्त नहीं हुई है।"

1920 Horrors of the Heart Trailer: भूलकर भी अकेले में मत देखना ये ट्रेलर, कांप जाएगी रूह

सामंथा रुथ प्रभु ने इस सुपरस्टार के संग शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- तो रिश्ता पक्का समझें?

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हर्ष फायरिंग के दौरान किसी इंसान को गोली लगी हो। आए दिन ऐसी खबरें सामने आती रहती है, इसे लेकर कड़े नियम कानून भी बनाए गए लेकिन इसके बाद भी लोग इंसानों की जान को दांव पर लगाकर हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आते। 

'कंगना रनौत' को शादी के लिए चाहिए ऐसा लड़का! खूबियां सुनकर मैचमेकर का दिमाग भी चकराया

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement