Friday, March 29, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु ने इस सुपरस्टार के संग शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- तो रिश्ता पक्का समझें?

Samantha Ruth Prabhu ने एक तस्वीर शेयर करके अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया है। लोगों ने उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 01, 2023 21:43 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली: फिल्म 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग से देश भर के लोगों की धड़कनें बढ़ाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अब अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'शाकुंतलम' में नजर आई थीं। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक साउथ सुपरस्टार के साथ तस्वीर शेयर करके लोगों का ध्यान खींचा है। सामंथा के तलाक के बाद से ही लोग उनके किसी नए रिश्ते के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं इसी बीच उन्होंने विजय देवराकोंडा के संग एक तस्वीर शेयर करके लोगों को चौंका दिया है। 

विजय की तारीफ में लिखा नोट 

सामंथा रुथ प्रभु ने इस तस्वीर के साथ एक लंबा सा नोट लिखकर अपनी और विजय की दोस्ती के बारे में खुलकर बात की है उन्होंने बताया है कि विजय उन लोगों में से हैं जो उनके अच्छे और बुरे दोनों वक्त में साथ निभाते रहे। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "वे आपको आपके सबसे अच्छे रूप में देखते हैं, आपके सबसे खराब रूप में देखते हैं। आपको सबसे पीछे रहते देखते हैं, आपको सबसे आगे रहते देखते हैं। आपका पतन और आपका उत्थान देखते हैं। कुछ दोस्त हमेशा साथ खड़े होते हैं। यह क्या साल रहा है। पोस्ट के अंत में उन्होंने फिल्म कुशी को हैशटैग किया है।"

लोगों ने कहा बेस्ट कपल 

आपको बता दें कि भले ही सामंथा ने विजय को अपना दोस्त बताया है। लेकिन उनके फैंस उनकी इस दोस्ती को शायद आगे बढ़ते देखना चाहते हैं। इसलिए एक ने कमेंट में लिखा है, 'बेस्ट कपल', वहीं कई लोगों ने यहां हार्ट वाला इमोटिकॉन बनाया है। तो कुछ ने सीधे ही पूछ लिया कि क्या आप दोनों अब साथ हैं?  

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

विजय ने बताया सामंथा को फेवरेट 

समांथा से प्यार भरा ये नोट मिलने के बाद विजय ने भी उनके पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, फेवरेट गर्ल। इस फिल्म में साथ दिखेंगे सामंथा और विजय आगामी फिल्म 'कुशी' में एक साथ नजर आने वाले हैं। विजय अभी दो और फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इनमें एक वीडी12 है और दूसरी 'गीता गोविंदम' के निर्देशक के साथ पाइपलाइन में है।

1920 Horrors of the Heart Trailer: भूलकर भी अकेले में मत देखना ये ट्रेलर, कांप जाएगी रूह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement