Friday, April 26, 2024
Advertisement

1920 Horrors of the Heart Trailer: भूलकर भी अकेले में मत देखना ये ट्रेलर, कांप जाएगी रूह

1920 Horrors of the Heart Trailer: महेश भट्ट और आनंद पंडित की "1920 - हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 01, 2023 20:44 IST
1920 Horrors of the Heart Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 1920 Horrors of the Heart Trailer

1920 Horrors of the Heart Trailer: एक बार फिर से बड़े पर्दे पर खौफ का मंजर परसने वाला है। एक बार फिर से हॉरर तांडव करेगा और सिनेमाघरों में दर्शकों की चीख गूंजेगी। क्योंकि हॉरर फिल्मों के जरिये एक खास पहचान बना चुके विक्रम भट्ट एक बार फिर से अपने जोन में वापसी करने आ चुके हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म '1920 - हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

'बालिका वधु' की आनंदी को मिला लीड रोल  

फ़िल्म में मुख्य किरदार में टेलीविजन शो 'बालिका वधु' की आनंदी यानी अविका गोर हैं, जो एक बेटी के रूप में '1920 - हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट' में अपने माता-पिता का बदला लेने के मिशन पर हैं। ये एक ऐसी फिल्म जिसमें एक बुरी आत्मा, अपने नापाक इरादों से आतंक को उजागर करती है और फिर शुरू होती है डर की असल कहानी। 

Asur 2 के हैं दीवाने तो तुरंत देख डालिए सस्पेंस और रोमांच से भरपूर ये 7 वेबसीरीज

विक्रम भट्ट की बेटी बनीं निर्देशक  

महेश भट्ट और आनंद पंडित, डॉ. राज किशोर खवारे के सहयोग से विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की दिल दहलाने वाली "1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट" का निर्देशन किया है। कृष्णा  भट्ट ने जो विक्रम भट्ट की छोटी बेटी है जो इस फ़िल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 23 जून, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

महेश भट्ट द्वारा लिखित, सुहृता दास, डीओपी: प्रकाश कुट्टी, प्रोडक्शन डिजाइनर नौशाद मेमन, संपादक कुलदीप मेहान, संगीत पुनीत दीक्षित, गीत श्वेता बोथरा, कार्यकारी निर्माता महबूब अंसारी, आस्था राठौड़ नाद द्वारा सह-निर्मित, सहयोगी निर्माता दिलीप सोनी जायसवाल और संजय  सिंह, राज किशोर खवारे, राकेश जुनेजा द्वारा और श्वेतांबरी भट्ट द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement