Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'कंगना रनौत' को शादी के लिए चाहिए ऐसा लड़का! खूबियां सुनकर मैचमेकर का दिमाग भी चकराया

Kangana Ranaut marriage: एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत और मैचमेकर सीमा तपारिया की बातचीत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 01, 2023 22:36 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस उनकी हर अपडेट पर खास नजर रखते हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी काफी मशहूर हैं। आए दिन बॉलीवुड में हम स्टार्स की रिलेशनशिप के बारे में खबरें सुनते हैं लेकिन बीते कई सालों से कंगना का नाम किसी के साथ नहीं आया है। इसलिए लोगों के मन में अब कंगना की शादी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। लोगों के मन की बात को समझते हुए कॉमेडियन जैमी लिवर ने एक मजेदार वीडियो बनाया है। इस वीडियो में कंगना और मैचमेकर की बातचीत सुनकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। 

कंगना को चाहिए कैसा लड़का? 

वीडियो में जैमी कंगना और फेमस मैचमेकर सीमा तपारिया दोनों के किरदारों की मिमिक्री करते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें कंगना और सीमा की मुलाकात के बाद कंगना लड़कों के मामले में अपनी पसंद बताती हैं कि लड़के के एक हाथ में पांच उंगलियां होनी चाहिए? यह सुनते ही सीमा उन्हें समझाती हैं कि ऐसा नहीं होता एडजेस्ट करना होता है, हम जैसा सोचते हैं एकदम वैसा रिश्ता मिलना मुश्किल है। यह सुनकर कंगना का दिमाग गर्म हो जाता है और वह सीमा को ट्वीट के जरिए जवाब देने की धमकी देती हैं। देखिए ये वीडियो...

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

लोगों ने किए मजेदार कमेंट 

आपको बता दें कि जैमी लीवर फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी हैं। वह आए दिन ऐसे किसी सेलेब्रिटी को लेकर उनकी मिमिक्री वाले वीडियो बनाती रहती हैं। ऐसे में जैमी लिवर का ये कंगना की शादी की बात वाला आइडिया लोगों को काफी पसंद आया है। वह कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही यह भी कह रहे हैं कि अगर वाकई सीमा और कंगना की मुलाकात हुई तो कुछ ऐसा ही होने वाला है।   

1920 Horrors of the Heart Trailer: भूलकर भी अकेले में मत देखना ये ट्रेलर, कांप जाएगी रूह

सामंथा रुथ प्रभु ने इस सुपरस्टार के संग शेयर की फोटो, लोगों ने कहा- तो रिश्ता पक्का समझें?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement