A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा से अलग होने का फैसला लेगा अनुज कपाड़िया, खतरनाक ट्विस्ट से टूटेगा #MaAn के फैंस का दिल!

अनुपमा से अलग होने का फैसला लेगा अनुज कपाड़िया, खतरनाक ट्विस्ट से टूटेगा #MaAn के फैंस का दिल!

Anupamaa Spoiler Alert: कई बार के विवादों के बाद अब तंग आकर अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से अलग होने का फैसला लिया है। वह आज के एपिसोड में कहेगा कि उनकी जोड़ी पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

anupamaa 3 january Update- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR anupamaa 3 january Update

Anupamaa 4 January Update: अनुज कपाड़िया अब  शाह परिवार की परेशानियों से निपटते-निपटते तंग आ चुका है और अंत में, वह एक कठोर निर्णय लेने वाला है जो #MaAn के फैंस का दिल तोड़ देगा। दरअसल, बापूजी के गायब होने के बाद लीला यानी बा ने जब अनुज पर आरोप लगाया कि अनुज ने उनका अपमान किया और बापूजी को बीच सड़क पर छोड़ दिया। जिसके कारण वह अब घर लौटकर नहीं आए। जिसके बाद एक बार फिर कपाड़िया और शाह परिवार के बीच बड़ा ड्रामा हो रहा है। लेकिन इस ड्रामे के बाद कई रिश्ते टूटने और बिखरने वाले हैं। 

वनराज फिर करेगा अनुज से बहस 

हमेशा की तरह, वनराज आता है और हमेशा की तरह हंगामा करता है और वह अनुपमा को दोषी ठहराता है। लेकिन इस बार काव्या, अनुपमा और अनुज के लिए कड़ा रुख अपनाती है और बा पर हर समय झूठ बोलने के लिए फटकार लगाती है। इस बार काव्या कड़े शब्दों में सच का आइना बा के सामने रखती है। वह कहती है कि बा, अनुपमा का फायदा उठाती हैं और हर बहू को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। वह अपनी और किंजल की बात को भी सबके सामने रखेगी।  

बापूजी लौटते ही लगाएंगे बा को फटकार

इसी बहस के बीच बापूजी कपाड़िया हाउस में एंट्री लेते हैं और बा को हर समय इतना नफरत से भरा होने के लिए डांटते हैं। वह अनुज और अनुपमा से माफी मांगते हैं और उन्हें बताते हैं कि यह अच्छा है कि दोनों परिवार एक-दूसरे से दूर रहें। इस बीच बापूजी कहेंगे कि अनुज ने उनके लिए जो भी किया वह तो वनराज भी नहीं कर सका। यह बात सुनकर वनराज दंग रह जाएगा। 

हिंदू धर्म ने फिल्मों और OTT पर लगाया पहरा, अब धर्म सेंसर बोर्ड रखेगा पैनी नजर

टूट जाएगा #MaAn का रिश्ता

इस बीच, आने वाले एपिसोड में, हम अनुज को अनुपमा के साथ अपने रिश्ते को छोड़ते हुए देखेंगे और अनुज अनुपमा को बताएगा कि उन दोनों को एक-दूसरे से बहुत उम्मीदें हैं और दोनों में से कोई भी पूरा नहीं कर पा रहा है और यह बिल्कुल सही नहीं है। अनुज अनुपमा से अलग होने का हल्का सा संकेत देता है। जिससे वह सदमे में चली जाती है। काव्या भी वनराज को छोड़कर एक निर्णय लेने का फैसला करती है। किंजल और तोषू के रिश्ते में भी दरार नजर आएगी। वहीं बा और बापूजी को एक सीन में दिखाया जाएगा जिसमें बापूजी कह रहे हैं कि वह काश मर जाते।  

Bigg Boss 16: एक बार फिर स्टैन से भिड़ीं अर्चना गौतम, मां-बाप तक पहुंची बात

दर्शकों का टूटा दिल 

यह नया मोड़ फैंस का दिल तोड़ रहा है। लोगों का कहना है कि शो उबाऊ हो गया है क्योंकि हर दिन यही ड्रामा चल रहा है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर यह अनुमान लगा रहे हैं कि छोटी अनु मर जाएगी, और अनुज उसके गम में डूबकर तबाह हो जाएगा। जिसके बाद वह अनुपमा को छोड़कर अमेरिका लौट जाएगा।

TRP LIST: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने मारी बाजी, अपने पसंदीदा सीरियल का जानिए क्या है हाल?