Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: एक बार फिर स्टैन से भिड़ीं अर्चना गौतम, मां-बाप तक पहुंची बात

'Bigg Boss 16' में अब्दु रोजिक एक बार फिर घर के नए कैप्टन बने हैं। शो में अर्चना और एमसी स्टैन के बीच शुरू हुआ झगड़ा अभी तक जारी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 04, 2023 9:32 IST
bigg boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER bigg boss 16 update

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के घर में इस बार काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है और इस फाइट को रोकने के लिए सलमान खान भी समय-समय पर घरवालों की क्लास लगाते रहते हैं। शो में कुछ कंटेस्टेंट के बीच अच्छी बॉन्डिंग है तो वहीं कुछ एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते। इस बार के वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने अर्चना गौतम पर गुस्सा किया था, जिसका असर अर्चना पर अब तक है। सलमान खान ने अर्चना से कहा था कि आप झगड़े में सीधे मां-बाप पर चली जाती हैं। जिसके बाद अर्चना ने अपनी सफाई में कहा था कि ये सभी लोग मेरे पीछे पड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है चाहत खन्ना का नाम, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

सलमान की बात से अर्चना ने सबक लिया है, इसीलिए वह लेटेस्ट एपिसोड में लड़ाई करते हुए चुप हो गईं। दरअसल,  अर्चना शो में शिव को कहती हैं कि अगर बाथरूम साफ नहीं हुआ तो मैं खाना बनाऊंगी नहीं। इस पर शिव कहने लगते हैं कि तू घर की कैप्टन नहीं है और तू नहीं बताएगी किसी को कि कब कौन काम करेगा। इस पर अर्चना हमेशा की तरह अपना डायलॉग बोलती हैं की चल फुट चल फुट यहां से। इसके बाद अर्चना और स्टैन के बीच बहस शुरू हो जाती है और अर्चना कहती हैं कि सबके मां-बाप की इज्जत किया कर, सलमान सर की वजह से मेरा मुंह बंद है नहीं तो तुझे यहीं उतार देती है। अर्चना की बात सुनकर स्टैन को भी गुस्सा आ जाता है और वह अर्चना से कहता है कि जितनी बार तू बोलेगी उतनी बार मैं बोलूंगा तेरे मां-बाप को। दोनों के बीच शुरू हुई बहस को रोकने के लिए साजिद आते हैं अर्चना को शांत करने की कोशिश करते हैं।

साजिद से समझाने पर भी अर्चना का गुस्सा शांत नहीं होता और वह चिल्लाते हुए कहती हैं कि चल निकल यहां से कचरा। अर्चना साजिद से कहती हैं कि मैं सलमान खान की वजह से चुप रही हूं वरना इसे मार-मारकर मोर बना देती।

हिंदू धर्म ने फिल्मों और OTT पर लगाया पहरा, अब धर्म सेंसर बोर्ड रखेगा पैनी नजर

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रूस में भी मचा दिया गदर बनी नंबर 1 भारतीय फिल्म , इतनी हुई कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement