A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa 4 July Spoiler: माया की मौत से पहले आएगा शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये शख्स बनेगा अनुपमा के रास्ते की अड़चन

Anupamaa 4 July Spoiler: माया की मौत से पहले आएगा शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ये शख्स बनेगा अनुपमा के रास्ते की अड़चन

Anupamaa 4 July Twist Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' की कहानी अब वहां पहुंच चुकी है जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Anupamaa New Twist- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR Anupamaa New Twist

Anupamaa Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के फेमस टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। यही वजह है कि शो को टीआरपी लिस्ट में बीते तीन साल से नंबर एक पर जगह मिल रही है। शो की रेटिंग उसके हर एपिसोड के साथ पक्की होती जाती है। आज 4 जुलाई के एपिसोड में ही ऐसा ही जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। लेकिन जहां एक खुशखबरी सामने आएगी वहीं एक तनाव वाली बात भी होगी। जहां माया की अक्ल खुद उसकी बेटी ठिकाने लगाएगी वहीं अनुपमा की अमेरिका की उड़ान केंसिल होती दिखेगी। तो आइए जानते हैं कि आज 'अनुपमा' में क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।  

माया और अनुपमा की बात सुन लेगी छोटी अनु 

बीते दिन हमने देखा कि अनुपमा माया की बदतमीजी के बाद भी उसके पास जाकर उसे समझाएगी। जिसके बाद उसे अपनी गलती का अहसास होगा। वह सोचेगी कि उसने हमेशा अनुपमा के साथ गलत किया लेकिन आज भी अनुपमा उसके बारे में सोच रही है। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होगी माया के कमरे से जब अनुपमा बाहर आएगी तो उसे देखकर सब हैरान होंगे कि सब इतने आराम से कैसे हो गया। लेकिन तभी छोटी अनु, अनुपमा के पास आएगी और कहेगी कि उसने सब सुना कि कैसे अनुपमा ने माया की गलत हरकतों के बाद भी उससे प्यार से बात की। वह अनुपमा से कहेगी कि आप बेस्ट मम्मी हो, मैंने आपको इग्नोर किया इसके लिए सॉरी, लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकती थी। ये बातें सुनकर सब इमोशनल हो जाएंगे। छोटी अनु इस दौरान अनुपमा से ऐसा वादा लेगी जो उसकी अमेरिका की यात्रा को रोक सकता है। क्योंकि छोटी अनु से अनुपमा वादा करेगी कि जब वह बुलाएगी तो उसकी मम्मी सारे जरूरी काम छोड़कर आ जाएगी। 

शाह हाउस को तोड़ने की फिराक में डिंपी 

दूसरी ओर शाह हाउस में भी सब ये सुनकर राहत की सांस लेंगे कि सब ठीक हो गया है। इसी बीच समर को काव्या का सामान लेने के लिए बोला जाएगा। लेकिन यह बात सुनकर डिंपी को गुस्सा आ जाएगा। वह समर से झगड़ेगी कि वह कुली बनकर काव्या का सामान लेने क्यों जा रहा है जबकि उन लोगों का प्लान कॉफी डेट का था। ये सुनकर समर को गुस्सा आ जाएगा और वह डिंपी को समझाएगा कि परिवार के साथ मैं मैं नहीं हम हम किया जाता है। ये सुनकर डिंपी का दिमाग गरम हो जाएगा और ये सब देखकर बा को परिवार की चिंता सताएगी। 

माया को समझाएगी छोटी अनु 

दूसरी ओर छोटी अनु माया के पास जाएगी और उसे शुरू से लेकर अब तक के सारे गलत कामों का अहसास कराएगी। वह बताएगी कि कैसे उसने हमेशा अनुज और अनुपमा का गलत फायदा उठाया। वह यह भी बताएगी कि अनुपमा ने अपनी मर्जी से छोटी अनु को भेजा था। वह बताएगी कि कैसे माया ने उसे अनाथ आश्रम में छोड़ा था और अनुज अनुपमा ने उसे परिवार दिया, प्यार दिया। वह कहेगी कि अनुपमा ही उसकी मां है और वो सिर्फ माया।  यह बातें माया के दिल में तीर की तरह चुभेंगी और उसे अपने किए का अहसास होगा। अपने कामों पर शर्मिंदगी होगी।  

राखी सावंत ने इस शख्स पर कर दी पैसों की बारिश! VIDEO देख लोगों ने याद दिलाए RBI के नियम

आगामी एपिसोड में होगी माया की मौत 

आगामी एपिसोड की क्लिप में दिखाया गया है कि माया अनुपमा से पैर पकड़कर माफी मांगेगी। तभी माया की तबियत बिगड़ते देख अनुपमा पानी लेने जाएगी। एक ट्रक उसकी ओर बढ़ेगा और माया उसे बचाते हुए एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगी। 

Kiran Kher ने शिल्पा शेट्टी और बादशाह की लगाई क्लास, कहा-'दो थप्पड़ मारूंगी'