Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने इस शख्स पर कर दी पैसों की बारिश! VIDEO देख लोगों ने याद दिलाए RBI के नियम

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं, क्योंकि उन्होंने एक शख्स को देखते ही नोटों की बारिश शुरू कर दी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 04, 2023 8:17 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Video: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को आए दिन नया बखेड़ा खड़ा करने की आदत है। यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। उनका फनी अंदाज कभी तो लोगों को हंसाता है लेकिन कई बार यह उनके लिए ही मुश्किल खड़ी कर देता है। ऐसा ही कुछ इस बार होता नजर आ रहा है। क्योंकि मंगलवार की सुबह जो वीडियो सामने आया है उसमें राखी सावंत एक शख्स पर पैसे लुटाती नजर आ रही हैं। 

किस पर कर दी पैसों की बारिश 

एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें राखी सावंत एक बार फिर अजीब हरकत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी एयरपोर्ट के कार पार्किंग एरिया में नजर आ रही हैं। जहां एक शख्स को देखते ही वह जल्दी से अपनी कार की ओर जाती हैं और पर्स से पैसे निकालकर उसके ऊपर नोटों की बारिश करने लगती हैं। यह नजारा देख आसपास के लोग चौंक जाते हैं और कुछ लोग जमीन से नोट बटोरने लग जाते हैं। 

लोगों ने कर दिया ट्रोल 

इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जिसके बाद राखी की हरकत को देखकर यूजर्स काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। एक शचस ने लिखा है, 'यह आरबीआई के नियम के खिलाफ है, बैंकिंग विनियमन अधिनियम, 1949 की धारा 35ए के अनुसार आप ऐसा नहीं कर सकते।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि यह वही महिला है जिसके पास कुछ समय पहले अपनी मां का ऑपरेशन कराने के पैसे नहीं थे। और आज ये ऐसे पैसे उड़ा रही है। 

OTT पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है Manoj Bajpayee, बेसब्री से कर रहे इस काम का इंतजार

आपको बता दें कि राखी सावंत को उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में उनके पति से उनका विवाद खूब चर्चा में रहा था। आए दिन अपनी अजीब हरकतों से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं, लेकिन इस बार लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

साउथ की ये फिल्में रिलीज होते ही मचाएंगी तहलका, इनकी गूंज से कांप उठेगा बॉलीवुड!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement