Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OTT पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है Manoj Bajpayee, बेसब्री से कर रहे इस काम का इंतजार

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ओटीटी पर बैक टू बैक धमाल मचा रहे हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्मों और सीरीज से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है। फिलहाल मनोज को इन दिनों इस चीज का इंतजार है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 03, 2023 23:35 IST
Manoj Bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह भी 'फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही अपने प्रशंसकों को खुशखबरी देंगे। प्राइम वीडियो सीरीज 'द फैमिली मैन' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले अभिनेता ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया, जहां उनकी फिल्म 'गुलमोहर' को पुरस्कृत किया गया। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात की।  

मनोज के पास हैं ओटीटी के दो बड़े प्रोजेक्ट्स

'द फैमिली मैन 3' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह भी शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही फैंस को खुशखबरी देंगे। इसके अलावा वेब सीरीज 'सूप' नेटफ्लिक्स पर आएगी। लेकिन, इसकी रिलीज में अभी समय है। एक्टर की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ओटीटी से थिएटर में आने वाली पहली फिल्म बन गई है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा 'फिल्म को सभी से इतना प्यार मिला है, जिसकी हमने उम्मीद भी नहीं की थी। सिंगल थिएटर्स में भी फिल्म को शानदार रिव्यू मिले। लोग फिल्म को बार-बार देख रहे हैं और मैं सभी के प्यार के लिए बहुत आभारी हूं।'

अभिनेता मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की आगामी सीरीज 'सूप' सच्ची जीवन घटना पर आधारित है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

सत्या को पूरे हुए 25 साल
बता दें, आज यानी सोमवार को मनोज बाजपेयी की आइकॉनिक फिल्म सत्या ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म में भीकू म्हात्रे की भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी ने फिल्म के अपने कुछ दृश्यों का एक वीडियो साझा किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मुंबई का किंग कौन?' इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ उर्मिला मातोंडकर नजर आई थी। दोनों के काम को लेगों ने पसंद किया था। 

इस फिल्म में नजर आए मनोज
हाल में ही मनो बाजपेयी ‘एक बंदा ही काफी है’ में नजर आए थे। ओटीटी पर रिलीज उनकी इस फिल्म की काफी तारीफ हुई। फिल्म की कहानी आशाराम बापू की कानूनी कार्रवाई और कोर्ट के मामले के इर्द-गिर्द थी। फिल्म में मनोज एक वकील की भूमिका में नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: 'सत्या' की रिलीज के 25 साल बाद उर्मिला मातोंडकर को आया गुस्सा, बोलीं- इस बारे में न ही बात हो तो...!

आखिर हनीमून पर पहुंच ही गए सनी देओल के लाडले बेटा-बहू, केनया के जंगलों में शेरों के साथ कर रहे एडवेंचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement