A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa में आएंगे 5 महा ट्विस्ट, अनुज नहीं इस शख्स की मां निकलेंगी मालती देवी!

Anupamaa में आएंगे 5 महा ट्विस्ट, अनुज नहीं इस शख्स की मां निकलेंगी मालती देवी!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड धमाकेदार होने वाले हैं। जिस राज का खुलने का फैंस को इंतेजार है, आखिरकार उससे पर्दा हट ही जाएगा। फैंस को पता चलने वाला है कि मालती देवी आखिर किसकी मां हैं।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड्स बहुत मजेदार होने वाले हैं। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा -अनुज के प्यार के साथ माया का खेल खत्म होगा। वहीं मालती देवी के राज से भी आने वाले एपिसोड में पर्दा उठ सकता है। 

अनुज नहीं इस शख्स की मां निकलेंगी मालती देवी!
अब तक मालती देवी की सच्चाई से पर्दा नहीं उठ पाया है। कई अटकलें लगाई गई। लोगों का दावा है कि मालती देवी अनुज की मां हैं। वहीं कई ने बा से मालती देवी का कनेक्शन बताया, लेकिन अब सामने आ रहा है कि मालती देवी अनुज की नहीं बल्कि अनुपमा की मां होंगी। शो में दिखाया जाएगा कि उन्हें अनुज-अनुपमा के करीबा आने से दिक्कत होगी, जिसके बाद अनुज उनके बारे में खुलासा करेगा कि वो अनुज नहीं अनुपमा की मां हैं। ऐसे में अनुपमा का रिएक्शन देखने वाला होगा।

माया का कटेगा पत्ता
शो में माया पत्ता कट सकता है।  वहीं कहा जा रहा है कि शो में ऐसा ट्रैक आएगा जहां अनुज खुद माया को दर किनार करेगा।  कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनुज अब माया की बदतमीजी झेलना बंद कर देगा, जिसके कारण माया अपने पागलपन में उसे छोड़कर जाने का फैसला लेगी तब उसे कोई रोकेगा भी नहीं। वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि माया का पागलपन इस कदर बढ़ जाएगा कि उसे पागलखाने में भर्ती कराना पड़ेगा

अनुपमा नहीं जाएगी अमेरिका
आगे आप देखेंगे कि अनुपमा अपना अमेरिका जाने का फैसला बदल देगी। वो अनुज के साथ ही रहने का मन बना लेगी। ऐसे में दोनों का रोमांस एक बार फिर शो में आग लगाएगा। दोनों की जोड़ी मिलकर दुश्मनों का सामना करती नजर आएगी। 

नकुल मांगेगा माफी
नकुल की काली करतूत की वजह से अनुपमा फेसऑफ हार जाएगी। मालती देवी सीसीटीवी फुटेज निकलवाने को कहेगी, तभी अनुपमा को पता चलेगा कि सब कुछ नकुल का ही किया धरा है। आने वाले एपिसोड में आप खूब सारा ड्रामा देखेंगे। अनुपमा नकुल की हरकत से बहुत दुखी होगी। उसे पता चल जाएगा कि नकुल ही वो शख्स है, जिसने उसे चोट पहुंचाई और वो उसी की वजह से हार गई। इसके बाद अनुपमा नकुल को सबक सिखाएगी और उसे अहसास दिलाएगी कि उसने गलत किया। वैसे ये भेद खुलने के बाद नकुल को गलती का अहसाल होगा। 

पाखी खोलेगी डिंपी के भेद
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी की हरकतें सुधरने का नाम नहीं लेंगी। ऐसे में अनुपमा और अनुज डिंपी की क्लास लगाते दिखेंगे। वहीं माना जा रहा कि समर को भी डिंपी की काली करतूतें समझ में आएंगी। पाखी, डिंपी के कई भेद खोलती नजर आएगी।

ये भी पढ़ें: अनुपमा के फैसले से सातवें आसमान पर पहुंचेगा अनुज का रोमांस, पैरों में गिरकर माफी मांगेगा नकुल!

'अनुपमा' में CCTV फुटेज खोलेगा राज! जोरू का गुलाम समर डिंपी के पीछे पहुंचेगा कपाड़िया हाउस