A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa की लाइफ में बवंडर लाएंगे 7 ट्विस्ट, काव्या का जीना हराम करेगी बा, शुरू होगी मालती देवी के बेटे की खोज

Anupamaa की लाइफ में बवंडर लाएंगे 7 ट्विस्ट, काव्या का जीना हराम करेगी बा, शुरू होगी मालती देवी के बेटे की खोज

'अनुपमा' में आने वाले हफ्ते में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा जहां मालती देवी को घर ले आएंगी। वहीं बा काव्या का जीना हरान करने वाली हैं। आने वाले हफ्ते में बड़े-बड़े धमाके होते नजर आएंगे।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : DESIGN IMAGE अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी वापस आने वाली हैं। वहीं काव्या वनराज के नाजायज बच्चे के बारे में सभी को पता चलने वाला है। अधिक और रोमिल भी शो में नया ट्विस्ट लाएंगे। इस हफ्ते कहानी में ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

पाखी अनुपमा को देगी धमकी
आने वाले एपिसोड में पाखी पूरी तरह से अनुपमा के खिलाफ हो जाएगी। वो अधिक के लिए अपनी मां से भिड़ जाएगी। वो अनुपमा को धमकी देगी कि अगर वो अधिक और उसके बीच आती है तो वो अपनी जान दे देगी। अनुपमा में पाखी को अपना दुश्मन नजर आने वाला है। वो पूरी तरह से अधिक बहकावे में ही नजर आएगी। 

मालती देवी को घर लाएगी अनुपमा 
मालती देवी को अनुपमा खोज निकालेगी। पागलपन में मलती देवी को देखकर वो उसे घर ले आएगी। इसके बाद अनुपमा पूरी तरह से मालती देवी की सेवा में लग जाएगी। अनुपमा मालती देवी को ठीक करने की पूरी कोशिश करेगी। 

मालती देवी के बेटे की खोज में निकलेगी अनुपमा
पागलपन में मालती देवी नया बखेड़ा खड़ा कर देगी। मालती देवी अनुपमा को अपने बेटे के बारे में बताएगी, जिसे वो सालों पहले छोड़कर चली गई थी। इसके बाद अनुपमा उसके के बेटे की खोज में निकल पड़ेगी।  रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज ही मालती देवी का बेटा निकलेगा।

काव्या का जीना हराम करेंगी बा
बा काव्या का जीना हराम करेगी। उसे जैसे ही पता चलेगा कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं है, वो पूरी तरह से उसके खिलाफ हो जाएगी। अनुपमा के लाख रोकने के बाद भी बा की कोशिश काव्या को घर से निकालने की होगी। इस बीच काव्या काफी अकेली पड़ जाएगी। सिर्फ अनुपमा ही उसके साथ खड़ी नजर आएगी। 

सामने आएगी अधिक-बरखा की करतूत
अधिक-बरखा पैसे चोरी कर के रोमिल को फंसाने की पूरी कोशिश करेगे। इस मामले का सच छिपाए नहीं छिपेगा और अनुपमा और अनुज के सामने आ जाएगा, जिसके बाद वो बुरी तरह से फटते नजर आएंगे। 

अधिक की बखिया उधेड़ेंगे अनुज-अनुपमा
अनुज-अनुपमा अधिक बखिया उधेड़ेंगे। पाखी को अनुपमा के खिलाफ करने की वजह से पहले ही गुस्सा रहेगा, जो बाद में और बढ़ जाएगा। अनुज-अनुपमा को पता चलेगा कि अधिक ने रोमिल को फंसाने के लिए पैसे की चोरी की, जिसके बाद अनुज अधिक को जेल भेजने की तैयारी भी कर सकता है। 

रोमिल रक्षाबंधन पर करेगा हंगामा
रोमिल ने पिछले एक एपिसोड में पहले ही कहा है कि वो रक्षाबंधन पर हंगामा करेगा, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे। ऐसे में ये भी देखने वाली बात होगी कि रोमिल अब क्या नया कांड करता है।

ये भी पढ़ें:  KBC 15 को मिला सीजन का पहला करोड़पति, सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

KBC 16: मतस्य विकास बोर्ड से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार का सवाल, सुनते ही चकरा गया कंटेस्टेंट का सिर