A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ ही घंटों में खोए अपने दो करीबी!

Anupamaa पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ ही घंटों में खोए अपने दो करीबी!

अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते कुछ ही घंटों में रुपाली ने अपने दो करीबी दोस्तों को खो दिया है। एक्ट्रेस के लिए आज का दिन काफी परेशान करने वाला है।

Rupali Ganguly, anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rupali Ganguly

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' का हर कलाकार घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम हैं। फिर वो रुपाली गांगुली हों या फिर वनराज शाह का किरदार निभा रहे सुधांशु पांडे हों। साइड रोल में नजर आने वाले एक्टर्स भी काफी पॉपुलर हैं। लोग इन की लाइफ की हर खबर रखना चाहते हैं। बात करें, रुपाली गांगुली की तो वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। 

रुपाली ने खोए अपने दो करीबी
आज का दिन रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के लिए काफी परेशान करने वाला है। एक्ट्रेस ने कुछ ही घंटों के दरमियां अपने दो करीबी दोस्तों को खो दिया है। सुबह-सुबह ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि उन्होंने अपनी करीबी दोस्त वैभवी उपाध्याय को खो दिया। वो इस बात से काफी शॉक थीं। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था कि वैभवी अब उनके बीच नहीं रहीं। वहीं दोपहर होते ही उनके लिए एक दूसरी शॉकिंग न्यूज आ गई। एक्ट्रेस ने अपने 'अनुपमा' को-स्टार और पुराने दोस्त नितेश पांडे  को भी खो दिया।

Image Source : InstagramRupali Ganguly pays tribute to Vaibhavi Upadhyay.

रुपाली के साथ दोनों दोस्तों ने किया था काम
बता दें, वैभवी और रुपाली ने 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में साथ काम किया था। रुपाली ने जहां मोनिका का किरदार निभाया था तो वहीं वैभवी ने रोशेश की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। रुपाली ने वैभवी के लिए दुख भरा पोस्ट लिखा है, जिसमें कहा, 'तुम बहुत जल्दी चली गई। मुझे विश्वास नहीं।' फिलहाल, नितेश पांडे की मौत पर एक्ट्रेस ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

इन शोज में नजर आए थे नीतीश
जहां वैभवी की एक्सीडेंट में मौत हुई तो वहीं नीतीश की कार्डिक अरेस्ट से मौत हुई है। नितेश शूटिंग के लिए नासिक के पास इगतपुरी गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया। रुपाली के दोनों ही दोस्तों ने काफी कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। नितेश पांडे को 'अनुपमा', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा', 'एक रिश्ता सजेदरी का' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: Anupamaa जड़ेगी डिंपी को थप्पड़, मंडप में लेगी शॉकिंग फैसला!