A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa का रियल लाइफ परिवार VIDEO में आया नजर, पति को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

Anupamaa का रियल लाइफ परिवार VIDEO में आया नजर, पति को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

Rupali Ganguly Troll: रुपाली गांगुली अपनी रियल लाइफ फैमिली के साथ हाल ही में स्पॉट हुई हैं। जिसके बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Rupali Ganguly real life family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Rupali Ganguly real life family

Rupali Ganguly Troll: टीवी पर क्वीन बनकर राज कर रहीं 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली हमेशा ही अपने वीडियोज और फोटोज से लोगों का दिल जीतती हैं। टीवी शो जहां लगातार TRP लिस्ट में 3 साल से राज कर रहा है, वैसे ही रुपाली भी अब टीवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार बन चुकी हैं। आए दिन रुपाली अपने इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें शेयर करती हैं। अब सोशल मीडिया पर रुपाली अपनी रियल लाइफ फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में लोगों को कुछ ऐसा नजर आया जिसके बाद से लोग रुपाली और उनके पति को ट्रोल कर रहे हैं। 

कैसा है ये वीडियो 

इस वीडियो में रुपाली एक प्रिंटेड काफ्तान स्टाइल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चश्मे को अपने सिर पर चढ़ा रखा है। उनके साथ उनका बेटा है, साथ में उनकी मां व्हील चेयर पर दिख रही हैं। रुपाली और उनका बेटा काफी खुश नजर आ रहे हैं। रुपाली के पीछे उनके पति अश्विनी के वर्मा खड़े हुए हैं। लेकिन उनके पति का चेहरा काफी उदास और डल लग रहा है। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। देखिए ये वीडियो...

जानिए क्या बोले यूजर्स 

इस वीडियो में अश्विनी के वर्मा के एक्सप्रेशन देखकर लोग यहां चुटकी लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है, "जिस तरह इनके पति हाथ बंद करके रहा है, लगता है घर में भी अनुपमा का एपिसोड चलेगा।" वहीं एक अन्य ने लिखा है, "अनुपमा का पति रोतला है", वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सबका घर बिगाड़कर अपना घर बना रहीं" हालांकि यह साफ दिख रहा है कि लोगों ने यह कमेंट बस मजाक के मूड में लिखा है। 

Image Source : InstagramAnupamaa Troll

क्या चल रही शो की कहानी 

अगर हम टीवी शो 'अनुपमा' की बात करें तो यह इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर आया है। शो की कहानी इन दिनों पाखी और अधिक के इर्द-गिर्द घूम रही है। पाखी घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है। इसलिए शो इन दिनों यही मैसेज दे रहा है कि किसी को भी डोमेस्टिक वॉयलेंस का सपोर्ट नहीं करना चाहिए।  

तारा सिंह और सकीना ने रचा नया इतिहास, संसद की नई बिल्डिंग में हो रही 'गदर 2' की स्क्रीनिंग