Friday, April 19, 2024
Advertisement

नई संसद में दिखाई जाएगी 'गदर 2', अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Gadar 2 Screening at New Parliament: 'गदर 2' जहां बॉक्स ऑफिस बेहिसाब कमाई कर रही है वहीं अब इसने एक नया इतिहास रच दिया है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने इससे जुड़ी जानकारी साझा की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 26, 2023 10:12 IST
Gadar 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' जब से रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस इसका सिक्का जमा हुआ है। यह दिन ब दिन अपनी कमाई के आंकड़ों से सबको हैरान कर रही है। 22 साल बाद आए इस सीक्वल में दिखने वाला तारा सिंह का दमदार एक्शन एक बार फिर लोगों को इंप्रेस कर रहा है। अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। ये जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है।

अमीषा का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
अमीषा का पोस्ट

अमीषा पटेल और फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बताया कि ये फिल्म नई संसद में दिखाई जाएगी। अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी पूरी जानकारी लिखा, 'Gadar2 की पहली स्क्रीनिंग आज 25 अगस्त को सुबह 11:00 बजे शुरू हुई और तीन दिनों तक जारी रहेगी. नए संसद भवन में लोकसभा सदस्यों के लिए हर दिन पांच शो होंगे। यह पहली बार है कि कोई फिल्म लोकसभा सदस्यों के लिए प्रदर्शित की जाएगी, इसलिए यह निश्चित रूप से गदर 2 की टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।'

यह भी है एक रिकॉर्ड 

इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 419 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए पीएस-2 और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द ही ये फिल्म 'पठान' को टक्कर दे सकती है। इस फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ है। 

'जवान' में शाहरुख खान 3 नहीं 5 लुक में आएंगे नजर, मल्टीलुक वाले लेटेस्ट मोशन पोस्टर से मचाया तहलका

Akshara Singh हुईं गुस्से में लाल, आंखों में खून और हाथ में हसिया आया नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement