A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुज ने की माया से शादी? नई तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Anupamaa: अनुज ने की माया से शादी? नई तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Anuj and Maya Wedding: 'अनुपमा' में इन दिनों अनुज और अनुपमा की जुदाई का गम दर्शकों को सताए जा रहा है। ऐसे में अब एक तस्वीर सामने आई है जिसके बाद शो के फैंस मेकर्स पर काफी भड़क गए हैं। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुज ने माया से शादी रचा ली है।

Anuj married Maya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anuj married Maya

Anupama Latest Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है। शो की कहानी कुछ ऐसी चल रही है कि अनुज और अनुपमा अब अगल हो चुके हैं। दोनों की मुलाकात तो दूर फोन पर बात भी नहीं हो रही है। वैसे भी जब से शो में माया की एंट्री हुई है अनुज-अनुपमा की जोड़ी पर खतरा मंडरा रहा था, लेकिन अब एक तस्वीर सामने आई है जिसमें माया के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर लोगों को लग रहा है कि अनुज और माया जल्द ही शादी करने वाले हैं। जिसके बाद से मेकर्स जमकर ट्रोल हो रहे हैं। 

माया की मांग में सिंदूर 

दरअसल इस शो के अपडेट जानने के लिए बेकरार दर्शक इसके हर किरदार को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। ऐसे में माया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस छवि पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम वाल पर कुछ तस्वीरें शेयर करके लोगों का ब्लड प्रेशर हाई कर दिया है। क्योंकि इन तस्वीरों में छवि माया के किरदार जैसे गेटअप में हैं, साथ ही उनके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भी है। देखिए ये तस्वीरें...

 

क्या अनुज हो गया पागल?

इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मच गया है। हालांकि छवि पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन देखने वालों को उनके गले का मंगलसूत्र फूटी आंख नहीं भा रहा। तस्वीर के कमेंट बॉक्स में लोग माया के साथ मेकर्स को भी अनाप शनाप बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि क्या अनुज पागल हो गया है? वहीं एक अन्य ने लिखा है, "अनुज कभी शादी नहीं करेगा माया से ये माया का सपना भी हो सकता है। या अगर शादी हुई तो इतना अच्छा चलता शो बुरा हो जाएगा। फिर में कभी नहीं देखूंगी।" एक ने लिखा है, "ये माया का सपना तो नहीं है कि वह अनुज के नाम का सिंदूर लगाए।"

'इमली' में आने वाले 5 साल के लीप पर 'अथर्व' का बड़ा खुलासा, करण वोहरा ने खोली ट्विस्ट की पोल

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले Shiv Thakare पहुंचे सिद्धि विनायक, बताया कैसी है तैयारी