Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'इमली' में आने वाले 5 साल के लीप पर 'अथर्व' का बड़ा खुलासा, करण वोहरा ने खोली ट्विस्ट की पोल

Imlie 5 year leap: टीवी शो 'इमली' के लीड किरदार इमली और अथर्व की जिंदगी अब पूरी तरह बदलने वाली है। मेकर्स ने इस शो के दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट प्लान किए हैं। यह बात खुद लीड किरदार करण वोहरा ने बताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 27, 2023 18:33 IST
Imlie- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Imlie

Imlie Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 नंबर के शो 'इमली' में अब गजब का ट्विस्ट आने वाला है। मेकर्स ने कहानी को 5 साल आगे बढ़ाने के साथ एक जबरदस्त सरप्राइज प्लान किया है। इस बात का खुलासा शो के अथर्व यानी एक्टर करण वोहरा ने किया है। टीवी शो 'इमली' बीते दो साल से लोगों का दिल जीत रहा है। शो में बीते साल 20 साल का लीप आया था और शो की बड़ी स्टार कास्ट बदल गई थी। वहीं अब शो के लीड किरदार इमली और अथर्व की जिंदगी में एक बड़ा तूफान आने वाला है। 5 साल के लीप के बाद के इस ट्विस्ट को लेकर शो के लीड किरदार को निभाने वाले एक्टर करण वोहरा ने बात की है। 

मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा का डोज 

दरअसल लीप के बाद 'इमली' के दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बीती शाम सामने आए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि पांच साल का लीप आने वाला है। जिसमें देखा जा सकता है कि राणा के घर इमली के प्रेग्नेंट होने से खुशखबरी मिलने वाली है, लेकिन साथ ही साथ एक बुरी खबर भी है। जब इमली को अस्पताल ले जाया जाता है, तो अथर्व का एक्सीडेंट हो जाता है। अथर्व उसी अस्पताल में भर्ती है जहां इमली है। इस मोड़ पर, इमली से बच्चे के पिता के बारे में पूछा जाता है और धैर्य का नाम लेता है, क्योंकि अथर्व वहां मौजूद नहीं है। लेकिन अथर्व बातचीत को सुन लेता है और निराश हो जाता है। 

इमली के सामने आया दर्दनाक सच 

इसके बाद इमली को पता चलता है कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ है। जिसके बाद इमली की जिंदगी में एक तूफान आ जाता है फिर भी उसे उम्मीद है कि उसका बच्चा जिंदा है। यहां पांच साल का लीप आता है जहां यह देखा जा सकता है कि इमली एक बाज़ार में जाती है जहां पांच साल के बाद उसका सामना अथर्व, चीनी और उनकी बेटी से होता है। लीप के बाद इमली और अथर्व के जीवन में होने वाले ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा। क्या उनके रास्ते फिर से मिलेंगे?

Anupamaa Latest Promo: फैंस की मन्नत हुई पूरी, अनुपमा करेगी अनुज से फोन पर बात, देखिए वीडियो

करण ने खोला बड़ा राज 

अब लीड किरदार अथर्व की भूमिका निभाने वाले एक्टर करण वोहरा ने इस पांच की कहानी के आगे बढ़ने के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, "यह कुछ नया और अनएक्सपेक्टेड है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लीप के बाद, इमली और अथर्व का साथ छूट जाएगा। तो अब मजेदार तो यह देखना होगा कि क्या इमली-अथर्व फिर मिल पाएंगे? नए ट्रैक के सामने आने के साथ, मुझे उम्मीद है कि दर्शक हम पर उसी प्यार और तारीफों की बारिश करेंगे।"

बता दें कि इस शो के मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा प्रोटागोनिस्ट की भूमिका में हैं जबकि सीरत कपूर नेगेटिव रोल में हैं। 

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले Shiv Thakare पहुंचे सिद्धि विनायक, बताया कैसी है तैयारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement