Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Anupamaa Latest Promo: फैंस की मन्नत हुई पूरी, अनुपमा करेगी अनुज से फोन पर बात, देखिए वीडियो

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 27, 2023 15:08 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा के दूर रहने का फायदा बरखा, माया और वनराज उठा रहे हैं। वनराज चाहते है कि वापस से अनुपमा उसकी जिंदगी में आ जाए और वो काव्या को तालाक दे दें। 

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि पाखी अनुज और अनुपमा को एक करने के लिए अनुज के पास मुंबई जाती है। इस बात से बरखा को डर लगता है कि कही पाखी अनुज को उसका और माया का सच न बता दें। हाल ही में रिलीज प्रोमो में दिखाया गया है कि पाखी के पास अनुपमा का कॉल आता है। पाखी फोन को स्पीकर पर रखती है और अनुपमा को बोलती है कि मैं अनुज के पास मुंबई में हूं। फिर अनुपमा पाखी से पूछती है कि 'अनुज तेरे सामने हैं? अनुज ठीक हैं न?'। अनुपमा की आवाज सुनकर अनुज भी रोने लगते हैं, लेकिन फिर भी अनुपमा से बात नहीं करते हैं। 

The Kapil Sharma Show में होगी नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी? Archana Puran Singh होंगी शो से आउट! देखें नया प्रोमो

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

पाखी अपनी मां अनुपमा को बताती है कि अनुज ठीक नहीं हैं। उनका भी वैसा ही हाल है जैसा आपका है।' पाखी की बात सुनकर अनुपमा रोने लगती है और फोन को नीच रख देती है। ये भी बात माया सुनती है,  लेकिन वह कुछ नहीं कर पाती। इस प्रोमो में फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही अनुज और अनुपमा एक होंगे। अब देखना ये होगा की अनुज और अनुपमा एक होते हैं कि नहीं। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement